लालू की बिगड़ती स्वास्थ्य पर पूरे बिहार में दुआओं का दौर, इस नेता ने किडनी देने का किया ऐलान

0
8

पटनाः आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव इन दिनों अस्‍वस्‍थ चल रहे हैं. किडनी की समस्‍या के कारण उनकी तबीयत अधिक खराब बताई जा रही है. ऐसे में दुआओं का दौर शुरू हो गया है. आरजेडी नेता उमेश यादव ने लालू यादव को अपनी किडनी दान देने की बात कही है.

Immediately Receive Kuwait Hindi News Updates

लालू यादव का फिलहाल रांची स्थित रिम्स में इलाज चल रहा है. बिहार में आरजेडी के कार्यकर्ता और समर्थक लालू के स्वास्थ्य के लिए पूजा-पाठ कर भगवान से दुआएं मांग रहे हैं. आरजेडी कार्यकर्ताओं ने राजधानी पटना के शीतला मंदिर में भी पूजन एवं हवन कर ठीक होने की दुआएं मांगी है.

ये भी पढ़ेंः इलाज कर रहे डॉक्टर ने लालू यादव को लेकर दिया बड़ा बयान! मात्र इतनी फीसदी ही किडनी कर रही काम

गोपालगंज में सलामती की दुआएं

बुधवार को आरजेडी प्रमुख लालू यादव के चाहने वाले मुजफ्फरपुर में पूजा कर रहे हैं. पटना में शीतला मंदिर, कुर्जी और कंकड़बाग में भी सलामती के लिए दुआएं मांगी हैं. वहीं, उनके गृह जिला  गोपालगंज व सहरसा में इस तरह का आयोजन किया जा रहा है.

कई बीमारियों से हैं पीड़ित

लालू प्रसाद यादव का इलाज कर रहे डॉक्टर उमेश प्रसाद का कहना है कि उनकी किडनी सिर्फ 25 फीसदी ही काम कर रही है. डॉक्टर के मुताबिक लालू यादव की स्थिति खराब हो सकती है. बता दें कि लालू फिलहाल रिम्स में भर्ती हैं और वे मधुमेह और गुर्दे की बीमारी से ग्रसित हैं. एएनआई से बातचीत में उमेश प्रसाद ने कहा कि लालू प्रसाद यादव की किडनी 25 फीसदी फंक्शनिंग है.

Get Today’s City News Updates

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here