मंगल पांडे के साथ रूपेश सिंह की आखिरी तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल, जानिए उन पलों के बारे में

0
12

पटना: बिहार की राजधानी पटना में भी लोग सुरक्षित नहीं हैं. कल देर शाम शास्त्री नगर में इंडिगो के फ्लाइट मैनेजर रूपेश की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. वे सोमवार को छुट्टी मना कर गोवा से वापस लौटे थे. छुट्टी से लौटने के बाद आज ड्यूटी पर उनका पहला दिन था.

Immediately Receive Kuwait Hindi News Updates

मंगलवार को एयरपोर्ट पर गहमागहमी रहा जब कोरोना वैक्सीन की पहली खेप विमान से पटना पहुंची. उस समय रूपेश एयरपोर्ट पर ही मौजूद थे. वैक्सीन स्पाइस जेट की फ्लाइट से पटना लाया गया, बावजूद इसके इंडिगो कंपनी के फ्लाइट मैनेजर होने की वजह से वे वहां उपस्थित थे. उनकी आखिरी तस्वीर स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय और स्वास्थ्य विभाग के प्रधान सचिव प्रत्यय अमृत के साथ सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

तेजस्वी ने नीतीश पर साधा निशाना

रूपेश सिंह की हत्या के पीछे का कारण अब तक पता नहीं चल पाया है. राजधानी पटना के व्यस्त इलाके में हुए इस हत्या ने पुलिस प्रशासन को हिला कर रख दिया है. वहीं, नीतीश सरकार पर सवाल उठना शुरू हो गया है. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर नीतीश सरकार पर निशाना साधा है.

तेजस्वी यादव
तेजस्वी यादव

तेजस्वी ने जताया दुख

तेजस्वी ने ट्वीट कर लिखा, “सत्ता संरक्षित अपराधियों ने पटना में एयरपोर्ट मैनेजर रूपेश कुमार सिंह की उनके आवास के बाहर गोलियां मार हत्या कर दी. वह मिलनसार और मददगार स्वभाव के धनी थे. उनकी असामयिक मृत्यु से बहुत दुःखी हूं. भगवान उनकी आत्मा को शांति प्रदान करे. बिहार में अब अपराधी ही सरकार चला रहे हैं.”

घटना स्थल पर पहुंचे पप्पू यादव 

इस हत्या के बाद तुरंत जन अधिकार पार्टी प्रमुख पप्पू यादव ने घटनास्थल पर पहुंचे. उन्होंने मुख्यमंत्री को सब कुछ छोड़ अपराधियों पर लगाम लगाने की नसीहत दी. पूर्व सांसद ने कहा है कि बिहार पुलिस अपराधियों से निपटने में सक्षम है. बस मुख्यमंत्री कोरोना वायरस का ताम झाम छोड़ कर अपराध की घटनाओं पर लगाम लगाने की कोशिश करें.

Get Today’s City News Updates

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here