अपराधियों के निशाने पर नेता! एलजेपी प्रदेश महासचिव को मारी गोली, हालत नाजुक

0
5

भोजपुरः जिले में अपराधयों का मनोबल कम होने का नाम नहीं ले रहा है. हथियारबंद अपराधियों ने इस बार एलजेपी प्रदेश महासचिव को निशाना बनाया. बुधवार की देर रात जगदीशपुर थाना क्षेत्र के इसाढी बाजार के पास अपराधियों ने गोली मार दी है.

गोली जख्मी युवक के गोली सिर में पीछे लगी है जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गये. इसके बाद उनको आनन-फानन में शहर के बाबू बाजार स्थित निजी अस्पताल में ले जाया गया जहां उसका इलाज डॉ.विकास सिंह द्वारा किया जा रहा है. घायल युवक जगदीशपुर थाना क्षेत्र के कुसुम्हा गांव निवासी राम तपस्या सिंह के 40 वर्षीय पुत्र प्रेमचंद यादव हैं जो लोजपा के प्रदेश महासचिव हैं. घटना के बाद लोगों के बीच अफरा तफरी मच गई.

साले के साथ लौट रहे थे घर

परिजनों का कहना है कि वो बुधवार की रात पीरो थाना क्षेत्र के कचनथ गांव निवासी एवं अपने साले संजीव कुमार के साथ बाइक पर सवार होकर इसाढ़ी गांव दुगोला कार्यक्रम देखने गए थे. वह रात में ही बाइक से साले के साथ लौट रहे थे इसी दौरान अपराधियों ने गोली मार दी. गोली सिर में पीछे लगी थी जो दाहिने साइड गर्दन में आकर फंस गई थी. हालांकि, ऑपरेशन कर गर्दन से बुलेट निकाल दिया गया है और वो अब खतरे से बाहर हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here