पटनाः बिहार विधानसभा चुनाव में हार के बाद एलजेपी प्रमुख चिराग पासवान के सितारे गर्दिश में चल रहे हैं.  एलजेपी प्रदेश महासचिव केशव सिंह ने राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. उन्होंने जनवरी के तीसरे हफ्ते में पार्टी में बड़ी टूट का भी दावा किया है.

Immediately Receive Kuwait Hindi News Updates

एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान ने लोजपा से अलग होकर लोजपा रामविलास पासवान गुट बनाने का दावा किया है. एलजेपी प्रदेश महासचिव केशव सिंह ने कहा, जनवरी माह के तीसरे सप्ताह में होगी लोजपा में बड़ी टूट. चार सांसद सहित बिहार के लगभग 30 जिलाध्यक्ष, राष्ट्रीय कार्यकारणी एवं राज्य कार्यकारणी के लोग मिलकर बनायेगे लोजपा(राम विलास पासवान गुट).

रामविलास पासवान के बगल में एलजेपी नेता(फाइल फोटो)

विरोधियों को दी नसीहत

वहीं, दूसरे पोस्ट में उन्होंने कहा कि आज के पोस्ट पर कुछ लोग मुझे पार्टी से निकलना चाहते है. वे सब बधाई के योग्य है. लेकिन मेरे मुँह खोलते कुछ का नया आशियाना हो बेउर जेल. वहीं, आगे कहा कि बिहार प्रदेश लोजपा के हजारों साथियों को तहे दिल से धन्यवाद. जो नये दल के गठन एवं पूज्य राम विलास पासवान जी प्रति आस्था दिखाई है एवं फोन कर समर्थन देने का वचन दिये है.

जिला इकाई भंग होने के बाद बगावत

बता दें कि बिहार विधानसभा चुनाव में एलजेपी को करारी हार का सामना करना पड़ा है. इसके बाद लोजपा प्रमुख चिराग पासवान ने बिहार प्रदेश की सभी जिला इकाई को भंग कर दिया है. बुधवार को चिराग ने पटना में लोजपा कार्यालय में पार्टी नेताओं के साथ बैठक की. मुख्य कमेटी के साथ सभी प्रकोष्ठ को भी भंग कर दिया गया है. नई कमेटी के गठन से पहले ही पार्टी में बगावत हो गई है.

Get Daily City News Updates

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here