पटनाः बिहार विधानसभा चुनाव के समय एनडीए से अलग होकर मैदान में उतरना पार्टी अध्यक्ष चिराग पासवान के लिए भारी पड़ता दिख रहा है. पार्टी के नेता और पुराने कार्यकर्ता एलजेपी को छोड़ जा रहे हैं. हालिया दिनों में 208 एलजेपी नेताओं ने एक साथ जेडीयू ज्वाइन किया था. अब पार्टी के एमएलसी ने बीजेपी का दामन थाम लिया है.

वन एवं पर्यावरण मंत्री नीरज कुमार बब्लू की पत्नी (एलजेपी के बिहार विधान परिषद की सदस्य) नूतन सिंह बीजेपी में शामिल हो गई हैं. नूतन सिंह ने आज बीजेपी ऑफिस में बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की. उन्हें प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने पार्टी की सदस्यता दिलाई है. इस मौके पर कई अन्य लोगों ने बीजेपी का दामन थामा है.

ये भी पढ़ेंः बजट नहीं झूठ का पुलिंदा! इंडस्ट्री समेत इन बातों की चर्चा तक नहीं, तेजस्वी ने एक-एक कर गिना दी कमियां

बता दें कि बिहार विधानसभा चुनाव में एलजेपी ने एक तरफ जहां, जेडीयू के खिलाफ सभी सीटों पर अपने कैंडिडेट उतारे थे वहीं, दूसरी तरफ बीजेपी के खिलाफ लगभग सभी सीटों पर अपने प्रत्याशियों को उतारने से परहेज किया था. चिराग पासवान खुद को पीएम नरेंद्र मोदी का हवाला देकर बीजेपी के खिलाफ बोलने से बचते रहे थे. हालांकि, केंद्र की सियासत में बीजेपी के साथ रहने वाले चिराग को बीजेपी ने बिहार में तगड़ा झटका दिया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here