पटनाः बिहार विधानसभा चुनाव में एनडीए में बिखराब हो गया. वहीं, अब विधानसभा चुनाव के बाद सियासी हलचल फिर से तेज हो गई. चुनाव के दौरान एलजेपी-जेडीयू के बीच हुई पड़ी दरार पाटने के बजाए दोनों दलों के बीच तल्खी बढ़ती जा रही है. वहीं, दूसरी तरफ चिराग पासवान के विधायक और सांसद एक-एक कर जेडीयू के नेताओं से मिल रहे हैं.

एलजेपी और जदयू के खटास रिश्तों बीच नवादा से एलजेपी सांसद चंदन कुमार ने रविवार की शाम सीएम नीतीश कुमार से मुलाकात की है. जिसके कई सियासी मायने निकाले जा रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, चंदन कुमार ने रविवार की शाम पटना के एक अणे मार्ग स्थित सीएम आवास पर जाकर नीतीश कुमार से मुलाकात की. दोनों नेताओं के मुलाकात की तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है.

एलजेपी सांसद ने दी सफाई

बता दें कि चंदन सिंह लोजपा के कद्दावर नेता पूर्व सांसद सूरजभान सिंह के छोटे भाई हैं. ऐसे में नीतीश कुमार से उनकी मुलाकात के कई सियासी मायने निकाले जा रहे हैं. हालांकि सीएम से मुलाकात के सवाल पर सांसद ने इसे किसी भी सियासी चश्मे से बाहर निकलकर देखने की बात कही है. सांसद का कहना है कि यह मुलाकात अपने संसदीय क्षेत्र नवादा के विकास के लिए सीएम से मुलाकात की है. इससे पहले एलजेपी के एक मात्र विधायक ने अशोक चौधरी से मूलाकात की थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here