बीजेपी नेता का लॉकडाउन की धज्जियां उड़ाते हुए डांस वीडियो वायरल, नर्तकी पर जमकर उड़ाये नोट

0
11

सिवानः बिहार में कोरोना संक्रमण की चेन को तोड़ने के लिए लॉकडाउन लगाया गया है. हालांकि, शादी-विवाह के लिए नियम के तहत इजाजत दी है. लेकिन, डीजे से लेकर डांस प्रोग्राम पर पाबंदी है. इसके बावजूद भी शादियों में बार-बालाओं के डांस का आयोजन कर नियमों का उल्लंघन किया जा रहा है. बीजेपी नेता के नियमों को ताक पर रखकर नर्तकी के साथ आनंद लेने का वीडियो वायरल हो रहा है.

वायरल वीडियो सिवान के सदर प्रखंड का बताया जा रहा है, जिसमें बीजेपी के मंडल अध्यक्ष शैलेंद्र सिंह ऑर्केस्ट्रा में नर्तकी पर पैसा उड़ाते दिख रहे हैं. बताया जा रहा है कि यह कार्यक्रम एक सप्ताह पहले हुआ था जिसका वीडियो अब वायरल हो रहा है. इनकी पत्नी सुगंती देवी सदर प्रखंड के कर्णपुरा की मुखिया भी हैं. वायरल वीडियो में यह साफ दिख रहा है कि किस तरह से कोरोना गाइडलाइंस के नियमों की धज्जियां उड़ रही हैं.

वीडियो की जांच कर रही है सिवान पुलिस

वायल वीडियो में ना तो बीजेपी नेता ने मास्क पहना है और ना ही मौजूद अन्य लोगों ने. कुछ दिनों पहले भी सिवान से इस तरह का वीडियो वायरल हुआ था जिसमें लॉकडाउन में ही बार-बालाओं के डांस का आयोजन करवाया गया था. वहीं बीजेपी नेता के ऑर्केस्ट्रा में नर्तकी के साथ डांस का वीडियो वायरल होने के बाद सिवान एसपी अभिनव कुमार का कहना है कि वीडियो की जांच की जा रही है. वीडियो सही पाये जाने पर नेता पर कार्रवाई की जाएगी. जबकि सिवान बीजेपी जिलाध्यक्ष संजय पांडेय ने भी कहा कि वीडियो सही रहा तो एक्शन लिया जाएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here