lovely anand

पटनाः  पूर्व सांसद लवली आनंद बेटे चेतन आनंद के साथ आज पटना स्थित राबड़ी देवी के आवास 10 सर्कुलर रोड पर पहुंची. पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सदस्यता दिलाई. इस दौरान लवली आनंद ने सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधते वर्तमान सरकार को जुल्मी करार दिया. उन्होंने कहा कि आनंद मोहन समेत सभी बड़े नेताओं को जेल भेजा गया है.

पूर्व सांसद लवली आनंद ने नीतीश सरकार को धोखेबाज बताया कि जनता अब इस सरकार को हिसाब सिखाएगी. उन्होंने दावा कि हमारे साथ सभी वर्ग के लोग हैं. लवली आनंद ने कहा “हम आज तम मन धन से राजद के सदस्य हो गए हैं. अपने समर्थकों से हम कहना चाहते हैं कि नीतीश सरकार ने हमें धोखा दिया है. आनंद मोहन जी को जेल भेजने वालों को जनता जवाब देगी. हमारे समर्थक अब राजद के सदस्य हो गये हैं. हम अपने समर्थकों से कहना चाहते हैं कि ये जुल्मी सरकार को विधानसभा चुनाव में सबक सिखाए व सत्ता से बेदखल करे. हमलोग तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री बनाने के लिए आये हैं. आज आनंद मोहन जेल में हैं. उन लोगों ने खासकर राजपूत समाज को छलने का काम किया है.”

बेटे के साथ आरजडी की सदस्यता ग्रहण करती लवली आनंद

ये भी पढ़ेंः बेटे के साथ लवली आनंद ने थामा आरजेडी का दामन, तेजस्वी यादव ने दिलाई सदस्यता

‘हमारे साथ हुआ धोखा’

लवली आनंद ने कहा, ”सभी दिग्गजों को सरकार ने जेल में डाल दिया है. हम लोगों से कहना चाहते हैं वर्तमान सरकार को उखाड़ फेंके. पार्टी हमें जो भी जिम्मेदारी देगी, हम उसे निभाएंगे.” दूसरी तरफ आनंद मोहन के बेटे चेतन आनंद ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि हमारे साथ धोखा हुआ है. महाराणाप्रताप जयंती के दिन क्या कहा गया था और क्या किया गया है.
Get Daily City News Updates

Leave a comment

Cancel reply

Your email address will not be published.