भभुआः बिहार में भी खाप पंचायत जैसा ही एक मामला सामने आया है जिसके कारण एक युवक ने आत्महत्या कर ली. घटना कैमूर की है जहां, भरी पंचायत में हुई बेइज्जती के बाद एक युवक ने फांसी लगा कर आत्महत्या  कर ली.

Immediately Receive Kuwait Hindi News Updates

प्रेम प्रसंग में पंचायत ने युवक को प्रताड़ित कर उससे थूक चटवाया जिससे वो बेईज्जती बर्दाश्त नहीं कर सका. युवक के परिजनों ने इस मामले में शिकायत दर्ज कराई है. मामलामामला चैनपुर थाना के हाटा बाजार का है. युवक शिव शंकर गुप्ता एक लड़की से प्रेम करता था.

लड़की ने लगाई झुठे आरोप

जानकारी के मुताबिक लड़की ने युवक से पैसे की मांग की जिस पर प्रेमी ने चार दिन का समय मांगा लेकिन लड़की नहीं मानी. जबरन लड़के का मोबाइल छिनकर घर जाकर भाई से छेड़खानी करने का आरोप लगा दिया. जिसके बाद दोनों के परिवार में लड़ाई छिड़ गई. मामला पंचायत तक पहुंच गया जहां, युवक के साथ मारपीट कर थूक कर चटवाया गया और पैसे की मांग की गई.

फांसी लगाकर की आत्महत्या

बता दें कि इस मामले को पंचायत में भले ही सुलझा लिया गया हो लेकिन युवक अपनी बेईज्जती बर्दाश्त नहीं कर सका. परिजनों ने लड़की के घर वालों पर आत्महत्या करने का दबाब बनाने का आरोप लगाया है. मृतक परिजनों ने बताया कि पंचायती के बाद युवक अपने घर में जाकर रात को पंखे में फंदा लगाकर उसने अपनी जान दे दी.

कैमूर एसपी दिलनवाज अहमद (फाइल फोटो)

जांच में जुटी पुलिस

वहीं, इस मेमले पर कैमूर एसपी दिल नवाज़ अहमद ने बताया कि प्रेम-प्रसंग में पंचायत हुई थी और पंचायत में युवक को जलील किया गया था जिसके बाद उसने आत्महत्या कर ली. पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मामले का खुलासा होगा.

Get Today’s City News Updates

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here