ससुराल से मायके जा रही दुल्हन सिरफिरे आशिक ने सरेआम गोलियों से उड़ाया, फिर खुद को मारी गोली

0
21

नालंदाः बिहार के नालंदा में हत्या के बाद खुदकुशी का मामला सामने आया है. जहां एक सिरफिरे आशिक ने किसी और की दुल्हन बन चुकी प्रेमिका की गोली मारकर हत्या कर खुद भी सुसाइड कर लिया. घटना जिले के भागनबिगहा थाना इलाके के तूफानगंज गांव की है. सिरफिरे आशिक ने बोलेरो सवार नवविवाहिता को गोली मारने के बाद स्वयं को भी गोली मार लिया जिससे दोनों की मौत हो गयी.

मृतका नूरसराय थाना इलाके के केवई निवासी संदीप कुमार की 21 वर्षीया पुत्री शबनम उर्फ बिंदु कुमारी है. वहीं, मृतक युवक सिलाव निवासी राजपाल कुमार है. ससुराल से शबनम उर्फ बिंदु मायके जाने के लिए निकली थी इसी दौरान उसके प्रेमी ने ही उसकी हत्या कर दी.

26 मई को हुई थी शादी

मृतका के परिजनों का कहना है कि 26 मई को शबनम उर्फ बिंदु की शादी रहुई थाना इलाके के शाहपुर गांव निवासी विकास कुमार से हुई थी. चचेरे देवर के साथ ससुराल से मायके आ रही थी इसी दौरान पूर्व से घात लगाए युवक ने हथियार का भय दिखाकर बोलेरो को रुकवा दिया इसके बाद जबरन युवती को उतारने लगा. युवती के इनकार करने पर सिरफिरे आशिक ने उसके सिर में गोली मार मारने के बाद खुद को भी सिर में गोली मार ली.

प्रेमी ने रास्ते में ही तोड़ा दम

घटना की सूचना मिलते ही भागनबिगहा ओपी थानाध्यक्ष देवानंद शर्मा पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. दोनों को गंभीर हालत में बिहारशरीफ लाया गया जहां चिकित्सकों ने युवती को मृत घोषित कर दिया जबकि गंभीर हालत में युवक को पटना रेफर कर दिया गया. लेकिन रास्ते में युवक की भी मौत हो गयी. घटना की सूचना मिलते ही विधि व्यवस्था डीएसपी संजय कुमार अस्पताल पंहुच घटना की जानकारी ली. उन्होनें बताया कि प्रेम-प्रसंग में घटना को अंजाम दिया गया है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गयी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here