उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में खोराबार इलाके में शादी समारोह में एक घटना हुई जिसकी चर्चा हर तरफ है. बुधवार की रात करीब 11 बजे फिल्मी अंदाज में एक सिरफिरे ने कुल्हाड़ी के बल पर शादी समारोह में स्टेज पर चढ़कर दूल्हे के सामने ही दुल्हन की मांग में सिंदूर भर दी. इसे देखकर हर कोई हक्का-बक्का रह गया. घरातियों ने सिरफिरे प्रेमी को पकड़ लिया और जमकर पिटाई की जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया.

इसकी सूचना मिलते ही जगदीशपुर चौकी पुलिस ने घायल प्रेमी को इलाज के लिए बीआरडी मेडिकल कॉलेज पहुंचाया. वहीं, दूसरी तरफ खुलेआम दुल्हन की मांग में सिंदूर भरने की घटना के बाद शादी टूटने की नौबत तक आ गई, लेकिन दोनों पक्षों के बड़े-बुजुर्गों ने सुलह व समझौते के बाद शादी कराई. दुल्हा, दुल्हन को विदा कराकर अपने साथ ले गया.

कुल्हाड़ी लेकर स्टेज पर चढ़ा था सिरफिरा

दरअसल, खोराबार क्षेत्र के रहने वाले एक व्यक्ति की बेटी की शादी देवरिया के युवक से तय हुई. 12 मई को बारात आई. द्वारपूजा के बाद रात लगभग 11 बजे जयमाल के लिए दूल्हा और दुल्हन स्टेज पर पहुंचे. दोनों एक-दूसरे को माला डालने ही वाले थे, तभी पिपराइच के बरौली निवासी सिरफिरा प्रेमी हाथ में कुल्हाड़ी लिए स्टेज पर चढ़ गया और सबके सामने ही दुल्हन की मांग में सिंदूर भर दिया. इस घटना से घरातियों के तो पैरों तले जमीन खिसक गई.

ये भी पढ़ेः शादी के कुछ घंटे बाद ही दुल्हन ने तोड़ा दम, मायके से डोली की बजाय उठी अर्थी

घरवालों ने सिरफिरे को पकड़ कर जमकर पिटाई कर दी. वहीं, किसी ने घटना की सूचना पुलिस को दी. घायल सिरफिरे को पुलिस ने एम्बुलेंस से इलाज के लिए मेडिकल कालेज भिजवाया. इस घटना के बाद दूल्हे ने शादी से इनकार कर दिया. रात में ही दोनों पक्षों के बीच पंचायत हुई जिसके बाद दूल्हा के राजी होने पर शादी की रस्में पूरी कराई गईं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here