रांचीः तुपुदाना थाना क्षेत्र के गोटिया गांव में एक नाबालिग लड़की को घर से भगाकर ले जाने का मामला सामने आया है. नालंदा के कतरी सराय थाना क्षेत्र निवासी चंदन कुमार भाड़े की कार (एचआर एइ 5446) से अपनी प्रेमिका को लेने घुटिया गांव पहुंचा. जहां, उसकी पूरी प्लानिंग कार से लड़की को ले जाने की फिराक में था.
Immediately Receive Kuwait Hindi News Updates

प्रेमी नाबालिग को कार में बैठाकर जैसे ही निकल ही रहा था कि इसी बीच उसकी मां की नजर पड़ी. इस दौरान  मां ने जब बेटी को भगा ले जाने का विरोध किया तो चंदन कार के ड्राइवर के सहयोग से प्रेमिका की मां को भी जबरन कार में बैठा कर फिर तेजी से बालसरिंग रिंग रोड की तरफ भागा. बालसरिंग पहुंचते ही प्रेमिका की मां को कार से उतार कर आगे बढ़ गया.

वाहन जांच में पकड़ा गया प्रेमी युगल

वहीं, पीछा कर रहे परिजनों ने एसएसपी को इसकी सूचना दी. एसएसपी ने तुरंत एक्शन लिया, रिंग रोड में लगे सीसीटीवी कैमरे से कार का नंबर निकाला गया. वहीं, ओरमांझी थाना पुलिस रिंग रोड वैरिकेडिंग पर वाहनों की जांच पड़ताल शुरू कर दी गई. सघन वाहन जांच के दौरान कार से प्रेमी-जोड़ा को पकड़ा गया. हालांकि, तब तक पीछे से तुपुदाना पुलिस भी मौके पर पहुंची.

ये भी पढ़ेंः बिहार में नाबालिग से निर्भया जैसी दिल दहला देने वाली घटना, गैंगरेप के बाद जान से मारने की धमकी

पुलिस प्रेमी-जोड़े को हिरासत में लेकर थाने पहुंची साथ ही कार को जब्त कर लिया गया. पुलिस ने नाबालिग को उसके परिजनों के हवाले कर दिया गया. नाबालिग के परिजनों के बयान पर आरोपित चंदन और कार ड्राइवर रंजन कुमार के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जा रही है.
Get Today’s City News Updates

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here