पड़ोसन से मिलने की चाह में घर तक खोद डाली सुरंग! पति ने रंगे हाथ लिया पकड़, फिर जो हुआ….

0
9

मैक्सिको के टियूआना शहर में एक राज मिस्त्री (अल्बर्टो) का अपनी शादीशुदा पड़ोसन (पामेला) से अफेयर चल रहा था. शादी के बंधन के बावजूद दोनों पड़ोसी को एक-दूसरे से मोहब्बत हो गई. इसलिए अल्बर्टो ने पड़ोसन के घर में दाखिल होने के लिए एक सुरंग खोद दी, जिसकी मदद से वह चुपचाप पड़ोसन के घर जाता और दबे पांव बाहर भी निकल आता. लेकिन एक दिन पामेला के पति ने दोनों को रंगे हाथ पकड़ लिया.

रिपोर्ट के मुताबिक, इस अफेयर का खुलासा तब हुआ जब पामेला का पति जॉर्ज (पेशे से सिक्योरिटी गार्ड) अपने काम से जल्दी घर लौट आया और उसने दोनों को रंगे हाथ पकड़ लिया. जॉर्ज ने देखा कि अल्बर्टो एक काउच के पीछे छिपा और गायब हो गया. जॉर्ज ने उसे बेडरूम में काफी देर तक तलाशा, लेकिन कुछ पता नहीं चला.

गुप्त तरीके से बनाई थी सुरंग

अल्बर्टो के अचानक गायब होने पर महिला के पति ने घर की पड़ताल शुरू की. इस दौरान उसे काउच के नीचे एक सुरंग दिखाई दी. जॉर्ज सुरंग में उतरकर आगे तक गया, तो वह अल्बर्टो के घर पहुंच गया. लोकल मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सुरंग को काफी अच्छे से तैयार किया गया था. वहीं, पकड़े जाने के बाद अल्बर्टो ने जॉर्ज से विनती की कि वह इस अफेयर की जानकारी उसकी पत्नी को ना दे. लेकिन जॉर्ज ने उसकी एक ना सुनी, जिसके बाद दोनों में झगड़ा हो गया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here