सदाकत आश्रम में मदन मोहन झा ने किया ध्वजारोहन, नेताओं को दे डाली नसीहत

0
8

पटनाः पूरे देश में गणतंत्रता दिवस के मौके पर झंडातोलन किया जा रहा है. वहीं, बिहार की राजधानी पटना के गांधी मैदान में राज्यपाल फागू चौहान ने झंडा फहराया. जबकि अलग-अलग पार्टी दफ्तरों में भी ध्वजारोहण किया गया. कांग्रेस प्रदेश मुख्यालय सदाकत आश्रम में भी झंडोत्तोलन हुआ.

पटना स्थित सदाकत आश्रम में बिहार कांग्रेस अध्यक्ष मदन मोहन झा ने झंडोत्तोलन किया. इश मौके पर बिहार प्रभारी भक्त चरण दास समेत कांग्रेस के सभी बड़े नेता मौजूद रहा. इस मौके पर मदन मोहन झा ने नेताओं के समक्ष कहा कि देश में संविधान को तोड़ मरोड़ कर खत्म करने की साजिश चल रही है. देश की आजादी खतरे में है. संविधान को बचाये रखते हुए पूरे देश में लागू करना है.

ये भी पढ़ेंः बीजेपी ऑफिस में संजय जायसवाल ने किया झंडातोलन, ट्रैक्टर रैली जमकर निकाली भड़ास

मदन मोहन झा ने इस दौरान पार्टी नेताओं को सीधे-सीधे नसीहत देते हुए कहा कि जैसे देश में संविधान लागू है वैसे पार्टी के संविधान मानने की आवश्यकता है. उन्होंने कहा कि किसान आंदोलन पर सरकार का रवैया ठीक नहीं है. किसान ठंड में महीने भर से ऊपर आंदोलन कर रहे हैं लेकिन सरकार कभी देश विरोधी, खालिस्तानी तो कभी पाकिस्तान समर्थक कहती है. किसान का हक दिलाने के लिए किसानों के साथ कांग्रेस सदैव खड़ी है और आगे भी खड़ी रहेगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here