स्पाइस जेट की मनमानी पर छलका मधुबनी डीएम का दर्द, ट्वीटर पर साझा की पूरी घटना

0
9

पटनाः विमान कंपनियों के मनमानी के शिकार आम से लेकर खास लोग भी होते रहे हैं. वहीं, कोरोना संक्रमण काल में विमान कंपनियों की मनमानी पर मधुबनी जिले के डीएम डॉ. निलेश रामचंद्र देवरे का दर्द सोशल मीडिया पर छलका है.

Immediately Receive Kuwait Hindi News Updates

डॉ. निलेश रामचंद्र देवरे ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर पर स्पाइस जेट का एक रसीद शेयर कर लिखा है कि उनसे विमान कंपनी ने एक अतिरिक्त बैग के लिए एक्स्ट्रा किराया वसूल लिया, जबकि उनके सामान का वजन निर्धारित 15 किलो से कम था.

जिलाधिकारी डॉक्‍टर देवरे ने ट्वीट कर लिखा, कोविड 19  महामारी सबसे सटीक उदाहरण है यह बताने के लिए कि प्रतिकूल स्थितियों में कैसे यात्रियों से अतिरिक्त पैसे वसूलने के अवसर में तब्दील हो चुका है. उन्होंने स्पाइस जेट को टैग करते हुए लिखा है कि 15 किलो से कम वजन होने पर भी उनसे अतिरिक्त बैग के लिए 750 रुपया वसूला गया.

कंपनी और मंत्रालय के अधिकारियों को किया टैग

जिलाधिकारी ने एक बैग सामान के नियम पर पुनर्विचार की जरूरत बताते हुए नागर विमानन मंत्रालय की ज्वाइंट सेक्रेटरी उषा पाढी, स्पाइस जेट के चेयरमैन व मैनेजिंग डायरेक्टर अजय सिंह को टैग किया है. बता दें कि निलेश देवरे 2011 बैच के आइएएस ऑफिसर हैं. इनकी गिनती तेज- तर्रार आइएएस अधिकारियों में गिनती होती है इसके साथ ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वहीं, कोरोना वायरस संक्रमण के भीषण दौर में उनके द्वारा उठाए गए कदमों की पूरे जिले में प्रशंसा होती रही है.

Get Today’s City News Updates

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here