मधुबनी नरसंहार का मुख्य आरोपी प्रवीण झा चढ़ा पुलिस के हत्थे, जानिये कहां से हुई गिरफ्तारी

0
14

मधुबनी: बिहार के मधुबनी जिले के बेनीपट्टी प्रखंड के मोहम्मदपुर गांव में होली के दिन हुए ‘नरसंहार’ के मुख्य आरोपी प्रवीण झा उर्फ रावण समेत चार आरोपियों को बुधवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. घटना के बाद से ही पुलिस को उसकी तलाश थी. इस बात की जानकारी बिहार पुलिस के डीजीपी एसके सिंघल ने दी है.

डीजीपी एसके सिंघल ने बताया कि मधुबनी ‘नरसंहार’ के पांच आरोपी प्रवीण झा, नवीन झा, मुकेश साफी, भोला सिंह और चंदन झा नेपाल से पकड़े गए हैं. गौरतलब है कि घटना में शामिल 10 आरोपियों के घर की कुर्की जब्ती हो चुकी है. वहीं, 18 आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है. पांच लोगों की हत्या मामले में 35 आरोपी बनाए गए हैं, जिनमें से मुख्य आरोपी समेत 23 को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. अब अन्य 12 आरोपितों की पुलिस को तलाश है.

पांच लोगों की हुई थी हत्या

जानकारी के अनुसार प्रवीण झा की गिरफ्तारी पड़ोसी देश नेपाल से हुई है. उसके साथ मामले के कई अन्य आरोपित भी पुलिस के हत्थे चढ़े हैं. बता दें कि महमदपुर गांव में होली के दिन हुई गोलीबारी में कुल छह लोग जख्मी हुए थे. इनमें से अब तक पांच लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि एक जख्मी की हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है. मृतकों में तीन सगे भाई थे, जबकि एक बीएसएफ का जवान थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here