शादीशुदा मर्दों से प्यार के चक्कर में शादी नहीं कर सकीं ये 6 फेमस एक्ट्रेस, एक तो सौरव गांगुली के प्यार में थी पागल

0
14

बॉलीवुड में कई ऐसे एक्टर्स हैं जिनका प्यार परवान चढ़ा, शादी रचा कर खुशहाल जीवन जी रहे हैं. वहीं इसी फिल्मी दुनिया में नाकाम मोहब्बत की भी लंबी फेहरिस्त है. ना जाने कितनों के दिल टूटे हैं. कुछ अभिनेत्रियों का दिए इस कदर टूटा कि शादी करने के बारे में सोचा ही नहीं आज तक कुंवारी हैं.

इस लिस्ट में कुछ पुराने दौर की एक्ट्रेस हैं तो कुछ 90 के दशक की. बॉलीवुड की 6 अभिनेत्रियां ऐसी रही जिन्हें मोहब्बत तो हुई परन्तु उनसे जो पहले से ही शादीशुदा था. शादीशुदा मर्दों से प्यार हुआ लेकिन वह उनके साथ घर ना बसा सकीं.

प्यार में कुंवारे रह गई आशा पारिख

इस लिस्ट में पहला बड़ा नाम आशा पारिख का आता है. अपने दौर की बेहतरीन और बड़े-बड़े एक्टर के साथ काम कर चुकी आशा पारिख दुल्हन बनने से हमेशा के लिए वंचित रह गई. आशा पारेख  का दिल फिल्म मेकर नासिर हुसैन पर आया था. लेकिन प्यार परवान चढ़ने से लेकर शादी तक नहीं पहुंच सकी. नासिर हुसैन आमिर खान के नाना हैं. नासिर शादीशुदा थे. आशा पारेख नासिर से शादी नहीं कर पाईं. उनके प्यार में वो कुंवारी ही रहीं.

शादीशुदा लोगों से परवीन का अफेयर

प्यार करना और शादी के अंजाम तक नहीं पहुंचने वाली लिस्ट में परवीन बॉबी सबसे आगे हैं. परवीन बॉबी का दिल हमेशा शादीशुदा मर्दों पर ही आया. फिर चाहे वह डैनी हों, महेश भट्ट हों या फिर कबीर बेदी. किसी के साथ उनका प्यार मुकम्मल नहीं हुआ. वह कुंवारी ही इस दुनिया से चली गईं. महेश भट्ट और परवीन बॉबी के प्यार के किस्से आज भी मशहुर है.

दादा की प्यार में आजीवन कुंवारी रह गई नगमा

एक्ट्रेस नगमा का नाम पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान सौरव गांगुली के साथ जोड़ा गया. दोनों के बीच सीरियस रिलेशनशिप की तमाम मीडिया रिपोर्ट्स मौजूद हैं. एक्ट्रेस की वजह से गांगुली का वैवाहिक जीवन खतरे में पड़ गया था. हालांकि, नगमा को भी दूसरे एक्ट्रेस की तरह ही शादी से दूर रहना पड़ा.

यही नहीं इसके बाद उनके अफेयर की चर्चा शादीशुदा रवि किशन के साथ भी रहा है. दोनों ने एक साथ कई भोजपुरी फिल्मों में काम किये. नगमा ने कभी शादी नहीं की और आज भी कुंवारी हैं.

प्यार में असफल रही तब्बू

बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारों में शामिल तब्बू 50 की उम्र पार करने के बाद भी कुंवारी हैं. उन्हें शादीशुदा साजिद नाडियाडवाला से प्यार था लेकिन शादी नहीं हो पाई. उसके बाद उनका दिल शादीशुदा साउथ सुपरस्टार नागार्जुन पर आया. कहा जाता है कि नागार्जुन के कारण ही उन्होंने कभी शादी नहीं रचाई. यहां तक कि तब्बू सुपर स्टार अजय देवगन के साथ भी प्यार में थी.

सुष्मिता सेन भी नहीं बन सकी दुल्हन

सुष्मिता सेन शादीशुदा विक्रम भट्ट संग अफेयर में थीं. सुष्मिता के लिए विक्रम ने अपनी पत्नी को तलाक तो दे दिया लेकिन दोनों के बीच कुछ ऐसा हुआ कि शादी नहीं हो पाई. सुष्मिता भी आज तक कुंवारी हैं. विक्रम भट्ट ने यहां तक मीडिया के समक्ष कहा था कि सुष्मिता के लिए पत्नी को तलाक देकर जिंदगी की सबसे बड़ी गलती की.

ये भी पढ़ेः ऐश्वर्या राय ने साथ में काम करने से कर दिया था मना तो गुस्से से आग बबूले हो गए थे सनी देओल, अब ऐसे हैं रिश्ते

शिल्पा शेट्टी की छोटी बहन शमिता शेट्टी का नाम शादीशुदा मनोज वाजपेयी के साथ खूब जुड़ा था. कहा जाता है कि शमिता मनोज को लेकर काफी सीरियस थीं लेकिन अफसोस कि दोनों कभी एक ना हो पाए. शमिता आज तक कुंवारी हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here