सगे मामा ने भांजी के साथ किया गंदा काम, न्यूड तस्वीर दिखाकर करने लगा ब्लैकमेल, अब पति कह रहा…

0
18

बिहार के सिवान में महिला के साथ शारीरिक संबंध बनाकर तस्वीर वायरल करने के बाद ब्लैकमेल करने का एक मामला सामने आया है. हद तो तब हो गई जब महिला शिकायत करने के लिए पहुंची तो दूसरे थाना क्षेत्र का मामला कहकर उसे दो थानों की पुलिस दौड़ाती रही.

जानकारी के अनुसार, महिला की शादी एमएच नगर थाना क्षेत्र में हुई है. उसने कहा कि उसका पति बाहर नौकरी करता है. उसके चार बच्चे हैं. पति के नहीं रहने पर उसके सगे मामा ने शारीरिक संबंध बना लिया. एक साल से वह ऐसा करता रहा. अब न्यूड तस्वीर को वायरल कर अब उसे ब्लैकमेल कर रहा है. इस मामला के सामने आने के बाद उसके पति ने उसे रखने से इनकार कर दिया है.

महिला को दौड़ाते रही दो थाने की पुलिस

महिला का कहना है कि शिकायत दर्ज कराने के लिए उसे धनौती और हसनपुरा थाने की पुलिस यह कह कर दौड़ाती रही कि यह मामला उनके क्षेत्र का नहीं है. ऐसे में शिकायत दर्ज नहीं की जा सकती है. अब महिला का कहना है कि इस मामले में अगर उसके मामा पर पुलिस ने कार्रवाई नहीं की तो वह आत्महत्या कर लेगी.

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

इधर इस पूरे मामले पर एसपी अभिनव कुमार ने बताया कि महिला उनसे मिल कर पूरी बात बताई है. महिला की शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज करने के लिए थाने को भेज दिया गया है. इस मामले में आरोपित को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here