0Shares

मनीष पांडे की पत्नी अश्रिता शेट्टी साउथ की फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री है, वे इंद्रजीत ओरू जैसी बड़ी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। अश्रिता को लेकर यह खबर सामने आ रही है कि वे जल्द ही पन्नीरसेल्वम के डायरेक्शन में बनने वाली एक बड़ी फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभाती हुई नज़र आएँगी। इसके अलावा वह ओरु कन्नयम मूनू कलावानिकलम, उदयम, एनएच 4 जैसी बड़ी फिल्‍मों में कर चुकी है।

कॉमेडी फिल्म से उन्होंने अपने करियर शुरुआत की

आश्रिता का जन्म 16 जुलाई 1993 को हुआ, 2010 में एक सौंदर्य प्रतियोगिता ‘क्लीन एंड क्लियर फ्रेश फेस’ जीतने के बाद ‘तेलिकेडा बोल्ली’ नामक एक कॉमेडी फिल्म से उन्होंने अपने करियर शुरुआत की। भारतीय टीम के मिडिल ऑर्डर बैट्समैन मनीष पांडे ने वर्ष 2019 में मुंबई में साउथ इंडियन एक्ट्रेस अश्रिता शेट्टी से शादी कर ली।

आश्रिता शेट्टी ने टाइम्स ऑफ इंडिया द्वारा आयोजित सौंदर्य प्रतियोगिता में भी हिस्सा लिया था। ‘क्लीन एंड क्लियर फेस’ प्रतियोगिता वह पहले ही मुंबई में जीत चुकी थीं, फिर उन्होंने इस प्रतियोगिता को राष्ट्रीय स्तर पर भी जीता। अश्रिता ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत वर्ष 2012 में तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री से ‘तेलीकड़ा बोली’ से की थी।

 

मनीष पांडे और अश्रिता शेट्टी की जोड़ी क्रिकेट व मनोरंजन जगत की नई जोड़ी

मनीष पांडे और अश्रिता शेट्टी दोनों काफी समय तक रिलेशनशिप में रहे, दोनों की जोड़ी क्रिकेट व मनोरंजन जगत की नई जोड़ी है। हालांकि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि क्रिकेट और फिल्म जगत के बीच रिश्ते बने हो। इससे पहले अनुष्का शर्मा-विराट कोहली, युवराज सिंह-हेजल कीच, जहीर खान-सागरिका घाटगे, हरभजन सिंह-गीता बसरा, मोहम्मद अजहरुद्दीन-संगीता बिजलानी जैसी स्टार जोड़ियां एक दूसरे को अपना हमसफर बना चुकी है।

वही मनीष पांडे ने वर्ष 2008 में मुंबई इंडियंस की ओर से आईपीएल में कदम रखा। मनीष पांडे पहले भारतीय हैं जिन्होंने आईपीएल में पहला शतक लगाया था। बता दे वर्ष 2014 में कोलकत्ता की तरफ से मनीष पांडे आईपीएल सीजन 7 के दौरान फाइनल में मैन ऑफ द मैच भी रहे। T20 इंटरनेशनल क्रिकेट में मनीष ने पहला मैच वर्ष 2015 में खेला था।

Leave a comment

Your email address will not be published.