Marriage Drama : मुजफ्फरपुर जिले से चौकाने वाली खबर सामने आई हैं, जहा दो पत्नियों के बावजूद इस एक शख्स ने तीसरी शादी करने की हिमाकत की हैं। लेकिन इस युवक को तीसरी शादी की तैयारी करना बोहोत महंगा पड़ा हैं, सकरा थाना क्षेत्र का ये युवक तीसरे शादी के फ़िराक में था। शादी से पहले उसके दूसरी पत्नी को इस बात का पता चला तो वह शादी रचाने से पहले मौकाए वारदात पर पहुंच गई।

Marriage Drama : दूसरी बीवी के आने से हुआ हंगामा

ऐसे में दूसरी पत्नी शादी से पहले आने से काफी हंगामा हुआ और पति का तीसरी बार शादी कर पत्नी घर लाने का इरादा धराशाई हो गया। जैसे ही सभी गाँववालों को इस बात का पता चला तो सभी लोगों ने इस युवक और उनके घरवालों को बंधक बनाकर रखा, ये घटना सकरा थाना के एक गांव की हैं। इस मामले की सारि सूचनाएं पुलिस को दी जा चुकी हैं।

Marriage Drama : बिना किसी को बताये कर ली शादी फिक्स

ऐसे में हुआ ये की, इस आरोपी ने और उसके परिवार में बिना किसी को बताये तीसरी शादी फिक्स कर दी। और शनिवार को वह बारात लेकर पहुंचे थे। और उस व्यक्ति की दूसरी पत्नी को इसके बारे में पता चला। जिसके बाद वह अपने परिवार के साथ शादी रोकने पहुंच गई। हंगामा देख ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। लोगों ने हंगामा का कारण पूछा तो महिला ने अपनी शादी की तस्वीर दिखाई। जिसके बाद शादी को टाल दिया गया।

पीड़िता की दूसरी पत्नी ने बताया कि उसका घर समस्तीपुर जिले में है. जबकि, आरोपी पति समस्तीपुर जिले के ही उजियारपुर का रहने वाला है. महिला ने पति का नाम पंकज कुमार रखा है। उन्होंने बताया कि आरोपी शख्स की पहली शादी दुबाहा इलाके में हुई थी. पहली पत्नी से बच्चे नहीं होने के बाद उन्होंने साल 2019 में मुझसे दूसरी शादी की। उनकी एक बेटी भी है।

Leave a comment

Your email address will not be published.