Maxwell’s Marriage : आस्ट्रेलिया के पूर्व ऑलराउंडर खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल ने ऑस्ट्रेलिया की रहने वाली विनी रमन के साथ 27 मार्च को चेन्नई में तमिल रीति रिवाज के साथ शादी कर ली है। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के लिए आईपीएल खेलने वाले ग्लेन मैक्सवेल 2017 से ही विनी रमन के साथ रिश्ते में थे। कुछ दिन पहले ही वे दोनों ने ईसाई धर्म के तहत शादी की थी, लेकिन इसके बाद भी उन्होंने तमिल रीति रिवाज के साथ शादी की है।

23 मार्च को चेन्नई में विनी रमन के परिवार और रिश्तेदारों ने अपनी बेटी के ससुराल वालों का स्वागत किया और पूरे जोश से इंजॉय किया। इसके दौरान ग्लेन मैक्सवेल भारत की वेशभूषा में नजर आ रहे थे और उनके स्वागत के लिए कुछ तो वहां पर पगड़ी लगाकर खड़े हुए थे। इन दोनों के शादी के बाद का एक फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। शादी के दौरान ये कपल बेहद ही खूबसूरत नजर आ रहा है। ग्लेन मैक्सवेल गोल्डन शेरवानी पहने हुए थे, जबकि विनी रमन ने भी गोल्डन साड़ी पहनी हुई थीं। यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल है।

Maxwell's Marriage

Maxwell’s Marriage : दोनों ही 2017 से एक दूसरे को डेट करते आ रहे

ग्लेन मैक्सवेल और विनी रमन दोनों ही 2017 से एक दूसरे को डेट करते आ रहे थे। विनी रमन तमिल परिवार से ताल्लुक रखती है। इनका जन्म मेलबर्न में हुआ है। विनी रमन ने विक्टोरिया में स्थित मेंटोन गर्ल्स सेकेंडरी कॉलेज से पढ़ाई करने के बाद मेडिकल साइंस की है l विनी रमन अभी मेलबर्न में फार्मासिस्ट की प्रैक्टिस कर रही है l

विनी रमन और मैक्सवेल इससे पहले ही ईसाई धर्म के तहत शादी कर चुके थे, लेकिन बाद में उन दोनों ने तय किया कि वे भारतीय परंपराओं के मुताबिक शादी करेंगे l इसी वजह से चेन्नई में फिर से इन दोनों की शादी की बहुत धूमधाम से तैयारियां की गई। इस दौरान इनकी शादी तमिल परंपराओं के साथ हुई। इनकी शादी का कार्ड भी तमिल भाषा में छपा हुआ था।

Leave a comment

Your email address will not be published.