देश में इन दिनों कोरोना संक्रमण से लगातार मौते जारी है. वहीं, उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर से बीजेपी सांसद और केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान के भाई जितेंद्र बालियान की कोरोना से मौत हो गई है. मृतक जितेंद्र बालियान पंचायत चुनाव में गांव कुटबी के प्रधान बने थे.

केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान का परिवार पंचायत चुनाव के बाद कोरोना संक्रमित हुआ था. अभी भी कई सदस्य हॉस्पिटल में एडमिट हैं. बताया जा रहा है कि केंद्रीय मंत्री के तेहरे भाई (ताऊ के बेटे) जितेंद्र बालियान पिछले दिनों ही कोरोना संक्रमित हुए थे. इसके बाद से उनकी तबीयत बिगड़ने लगी थी. फिर उन्हें ऋषिकेश एम्स में एडमिट कराया गया. यहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.

पंचायत चुनाव में गई है हजारों की जान

बता दें कि केंद्रीय मंत्री के परिवार में कई अन्य का इलाज जारी है. अभी उनके दूसरे भाई की हालत गंभीर है. उनका भी इलाज एम्स में चल रहा है.गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश में अप्रैल महीने में हुए पंचायत चुनाव में शिक्षा विभाग से जुड़े 1621 कर्मचारियों की कोरोना से मौत का दावा किया गया है. उत्तर प्रदेश प्राथमिक शिक्षक संघ की ओर से नई सूची जारी की गई है, जिसके मुताबिक कोरोना काल में पंचायत चुनाव में ड्यूटी के दौरान 1621 शिक्षकों, शिक्षा मित्रों, अनुदेशकों और बेसिक शिक्षा विभाग के कर्मचारियों की मौत हुई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here