पटनाः भारतीय जनता पार्टी बिहार प्रदेश के विधि प्रकोष्ठ की तरफ से 7 मार्च को प्रशिक्षण शिविर का आयोजन रविंद्र भवन में किया गया है. जिसमें मुख्य अतिथि के रुप में सांसद राधामोहन सिंह मौजूद रहे. वहीं, प्रशिक्षण शिविर को बिहार सरकार के उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन ने भी संबोधित किया.

अपने संबोधन में शाहनवाज हुसैन ने कहा कि बंगाल में दीदी की विदाई तय है. उन्होंने कहा कि वहां भी जाएंगे और तिरंगा लहराएंगे. जब हम कश्मीर में कमल खिला सकते हैं तो कश्मीर से कन्याकुमारी तक चप्पे-चप्पे तक हम कमल खिलाएंगे. इस दौरान बिहार की सियासत में आने पर कहा कि पार्टी ने आदेश दिया है जाओ और बिहार की सेवा करो. अपनी जन्मभूमि की सेवा करो तो मैं यहां चला आया.

आरजेडी पर किया पलटवार

शाहनवाज हुसैन ने कहा किआज मुझे जो भी लोग जानते हैं वह पार्टी की बदौलत. वहीं, बिहार विधानसभा में दिए बयान पर ट्रोल होने के बाद मंत्री ने सफाई दी. उन्होंने कहा कि राजद वाले इथेनॉल का मतलब ही नहीं समझते. मैंने मक्का और डॉलर वाली बात जानबूझकर बोली जिससे कि विपक्ष वाले हमारे ट्रैप में आ जाए. क्योंकि उनको समझ तो कुछ आता नहीं बस बात का बतंगड़ बनाना जानते हैं. भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता गुरु प्रकाश भी मौजूद रहे.

मंत्री ने सदन में ये कहा था 

बता दें कि उद्योग मंत्री ने कहा था कि मैं यह दावा नहीं करुंगा कि इधर से आलू डालूंगा और उधर से सोना निकलेगा. सरकार ने उद्योग नीति 2016 में कई बदलाव किए हैं. इथनॉल के लिए कई बड़े निवेशक सरकार के संपर्क में है. बिहार की औद्योगिक तस्वीर बदलेगी. अब बिहार में उद्योगपति इधर से मक्का डालेंगे और उधर से डॉलर व पैसा निकलेगा. इधर से गन्ना डालेंगे, उधर से इथनॉल निकलेगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here