पटना:  बिहार विधानसभा चुनाव से पहले दल-बदल का दौर चल रहा है. वहीं, चुनाव की आधिकारिक घोषणा से पहले ही नेताओं और मंत्रियों का बगावती तेवर दिख रहा है. नीतीश कैबिनेट की मंत्री बीमा भारती ने भी बगावती तेवर दिखाए हैं. बीमा भारती ने अपने और अपने पति अवधेश मंडल के लिए चुनाव लड़ने की सीट और पार्टी का एलान कर दिया है.

मंत्री बीमा भारती ने खुद जेडीयू की टिकट से और अपने पति अवधेश मंडल के आरजेडी की टिकट से चुनाव लड़ने की बात कही है. अवधेश मंडल का कहना है कि लालू प्रसाद यादव से बात होने के बाद वे आलमनगर विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ेंगे. वहीं सीएम नीतीश कुमार पर उनका इस्तेमाल करने का आरोप लगाया है. मंत्री के पति अवधेश मंडल ने आरोप लगाते हुए कहा कि जेडीयू में बड़े अपराधी हैं, उन्हें नीतीश कुमार टिकट क्यों देते हैं. वहीं, उनकी पत्नी बीमा भारती ने कहा कि उनके पति सही कह रहे हैं.

मंत्री श्याम रजक छोड़ चुके हैं नीतीश का साथ

बता दें कि बीमा भारती रुपौली विधानसभा क्षेत्र से जेडीयू की विधायक हैं. इससे पहले उद्योग मंत्री श्याम रजक ने भी बगावती दिखाते हुए आरजेडी में शामिल होने की घोषणा की थी. हालांकिआरजेडी में इंट्री से पहले ही उनपर पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल होने का आरोप लगाकर पार्टी से बर्खास्त कर दिया गया था. पार्टी से निष्कासन के बाद तेजस्वी के समक्ष आरजेडी का दामन थाम लिया. जो इन दिनों लगातार मीडिया में नीतीश कुमार को घेर रहे हैं.

Get <a href=”https://www.dailycitynews.in/”><span style=”color: #ff0000;”><strong>Daily City News</strong></span></a> Updates

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *