यूपी में मानवता को किया शर्मसार करने वाली घटना घटना हुई है. इस घटना को दलित लड़की के भाई के दोस्तों ने ही अंजाम दिया. लड़की ने बताया कि उसके भाई के दोस्त ने फोन करके कॉफी शॉप पर बुलाया जहां से अपने फ्लैट पर ले गया. इस बीच धोखे से शराब पिला कर दोस्तों के साथ मिलकर गैंगरेप किया.

Immediately Receive Kuwait Hindi News Updates

पीड़ित 13 वर्षीय द​लित लड़की ने बताया कि शनिवार को भाई के दोस्त साहिल ने उसे फोन करके कॉफी शॉप पर बुलाया. यहां से साहिल लड़की को अपने फ्लैट पर लेकर पहुंचा. लड़की को उसने धोखे से शराब पिला दी. शराब पीने के बाद होश गवां चुकी युवती के साथ सभी युवकों ने ​मिलकर गैंगरेप किया.

ये भी पढ़ेंः रेपिस्ट को मिली ऐसी दर्दनाक सजा की भीषण दर्द से कराहते हुए हो गया बेहोश, फिर…

दूसरी तरफ घर से लड़की के गायब होने पर परिजन तलाश में जुट गये. परिजनों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में लिखवाई.  वहीं, रविवार को लड़की बदहवास हालत में अपने घर पहुंची. लड़की ने घरवालों को अपने साथ हुई घटना की जानकारी दी. भाई के दोस्त साहिल ने अपने तीन दोस्त राहुल सोनकर, वीके राजपूत और मिथुन के साथ मिलकर गैंगरेप कर फरार हो गए.

ये भी पढ़ेंः पॉर्न देखने के बाद युवक ने नशे में कर डाला दोस्‍त की 60 साल की विधवा मां का रेप

वहीं, पीड़ित लड़की के परिजनों ने इसकी जानकारी पुलिस ने को दी. पुलिस ने राहुल और मिथुन को देर रात गिरफ्तार कर लिया. एसपी सिटी राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि दो अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. पुलिस आरोपियों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में कार्रवाई कर रही है.

Get Daily City News Updates

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here