सुशासन राज में इंसाफ के लिए दर-दर भटक रही रेप के बाद मां बनी लड़की

0
4

मुजफ्फरपुर: सुशासन राज में जिले में क्राइम का ग्राफ घटने का नाम नहीं ले रहा है. बोचहा थाना क्षेत्र से एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है. एक नाबालिग युवती का उसके गाँव के ही युवक ने दुष्कर्म किया. साथ ही यह भी धमकी दी कि घटना की जानकारी दी तो इसके गंभीर परिणाम भुगताने पड़ेंगे. हालांकि, युवती के गर्भवती होते ही मामले का खुलासा हो गया.

Immediately Receive Kuwait Hindi News Updates

युवती ने धमकी के डर से गर्भवती होने की बात घर वालों से भी छुपाए रखी. छठे महीने में युवती की माँ को शक होने पर पूछ ताछ करने दौरान सारा मामला सामने आया. गांव में हीं पंचायती हुई, मगर कोई फैसला नहीं होने पर युवती के परिजन मामले को लेकर बोचहा थाने पहुँचे. हालांकि, यहां भी पाड़िता को इंसाफ नहीं मिला. थाने में एफआईआर दर्ज नहीं होने पर पीड़ित परिवार इंसाफ के लिए दर दर भटक रहा है.

पीड़िता

12 जनवरी को मां बनी है पीड़िता

बता दें कि दौरान 12 जनवरी को पीड़िता ने एसकेएमसीएच में एक बच्चे को जन्म दे दिया. हालांकि गरीबी की वजह से इस पीड़ित परिवार का कोरोना काल में समस्या बनी हुई थी. उस पर से नाबालिग बच्ची के बच्चे के साथ इनकी मुश्किलें और बढ़ गई हैं.

ये भी पढ़ेंः पहले छोटा भाई को दिखाया और बड़े से करवा डाली शादी, फिर सास ने चारों बेटों को कमरे में भेज कर…

एसएसपी ने दिलाया भरोसा

मामला सामने आने पर एसएसपी जयंतकांत ने कहा कि घटना को लेकर बोचहा थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस ने इस मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. वहीं, नाबालिग आरोपी लड़का भी माइनर है पुलिस साइंटिफिक तरीके से पूरे मामले की जांच करेगी और पीड़ित को इंसाफ जरुर दिलाएगी.

Get Today’s City News Updates

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here