मोतिहारीः सुशांत केस मामले की छानबीन के दौरान ड्रग कनेक्शन की भी जांच चल रही है. वहीं, ड्रग के कई खेप और पैडलर को गिरफ्तार किया गया है. इसी बीच बिहार के पूर्वी चंपारण में चरस की बड़ी खेप पकड़ी गई है. जिले के चकिया टोल प्लाजा से पुलिस की टीम ने 25 करोड़ रुपये की चरस के साथ कई लोगों को गिरफ्तार किया है.

टोल प्लाजा पर पुलिस ने महाराष्ट्र नम्बर की स्विफ्ट डिजायर कार की चेकिंग के दौरान 25 करोड़ रुपये की चरस बरामद की गई. पुलिस ने चरस के साथ कार में सवार चार लोगों समेत सात लोगों को गिरफ्तार किया है. वहीं, पुलिस अधीक्षक नवीन चंद्र झा ने चरस को लेकर  बॉलीबुड कनेक्शन पर संदेह जताया है. एसपी ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर टॉल प्लाजा पर वाहनों की जांच की गई. इस दौरान एक गाड़ी में से 52 पकैट में रखा 25 किलो ग्राम चरस बरामद हुआ.

कई बार खेप पहुंचा चुका है मुंबई

गिरफ्तार महाराष्ट्र निवासी उस्मान सफी और विजय वंशी पर्षद के निशानेदेही पर सात लोगों को गिरफ्तार किया गया है. चरस को नेपाल से रक्सौल के रास्ते मुम्बई भेज जा रहा था. ऐसे में इसके मुम्बई और बॉलीवुड के कनेक्शन की भी जांच की जा रही है. तस्करों ने पुलिस को दिए बयान में कहा है कि इसके पहले भी दो बार चरस के इतने ही बड़े खेप को मुम्बई पहुंचा चुके हैं. गिरफ्तार तस्करों की निशानेदेही पर पुलिस ने पांच अन्य तस्करों को धर दबोचा है, जिनसे पूछताछ की जा रही है.

बॉलीवुड कनेक्शन की सघनता से जांच

एसपी नवीन चंद्र झा ने बताया कि मुम्बई के बॉलीवुड से भी इनके कनेक्शन के तार मिले हैं जिस पर पुलिस सघनता से जांच कर रही है. जांच के बाद ही चरस की इस खेप के बॉलीवुड कनेक्शन बारे में स्पष्ट रूप से कुछ कहा जा सकता है.
Get Daily City News Updates

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *