MS Dhoni : भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी एक बहुत ही बेहतरीन और शानदार खिलाड़ी है जिन्हें भारत मे ही नही बल्कि पूरी दुनिया मे जाना जाता है। धोनी ने अपने अभी तक के जीवन मे काफी नाम और पैसा कमाया है और इसी के साथ-साथ पूरी दुनिया को भी अपना दीवाना बनाया है।

धोनी के बारे में बताए तो वह सबसे सफल कप्तान माने जाते है, क्योंकि धोनी एक मात्र ऐसे भारतीय कप्तान है जिन्होंर भारत को चैंपियंस ट्रॉफी, टी-20 वर्ल्डकप, 50-50 वर्ल्डकप जैसे सभी खिताब जीतने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। इसी वजह से आज के समय मे इन्हें पूरी दुनिया जानती ह।

धोनी इस समय मीडिया में काफी ज्यादा सुर्खियों में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि इस समय धोनी को लेकर एक बात की काफी ज्यादा चर्चा हो रही है जो कि यह है कि धोनी जिस लड़की से शादी करना चाहते थे उससे चाहकर भी शादी नही कर पाए। महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने साक्षी से शादी की। दोनो की एक बेटी भी है।

MS Dhoni

MS Dhoni : प्रियंका नाम की लड़की उनका पहला प्यार थी

धोनी के निजी जीवन को लेकर हालहि में एक बहुत बड़ी बात सामने आई है। धोनी अपनी पत्नी साक्षी से नही बल्कि किसी ओर से शादी करना चाहते थे। जी हाँ यह बिल्कुल सत्य है साक्षी उनका पहला प्यार नही थी बल्कि एक प्रियंका नाम की लड़की उनका पहला प्यार थी।

धोनी और प्रियंका दोनो एक-दूसरे से काफी प्यार करते थे और दोनो की बात शादी तक पहुँच गई थी, लेकिन फिर कुछ ऐसा हुआ जिसके बाद धोनी के पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई थी और सिर्फ आँसू बहाने के सिवाए कोई भी रास्ता नही बचा था। या बोल सकते है कि धोनी फिर चाहकर भी प्रियंका से शादी नही कर पाए थे।

धोनी एक प्रियंका नाम की लड़की से बेहद प्यार करते थे लेकिन फिर चाहकर भी उससे शादी नही कर पाए थे ऐसा इसलिए क्योंकि प्रियंका का एक गाड़ी से टक्कर लगने के वजह से स्वर्गवास हो गया था जिसके चलते धोनी ने काफी आँसू बहाए थे जो कि धोनी की फ़िल्म एम.एस. धोनी द अनटोल्ड स्टोरी में भी देखा गया था। प्रियंका के स्वर्गवास के कुछ समय बाद धोनी के जीवन मे साक्षी आ गई और धोनी ने बिना कोई देरी करे साक्षी से शादी कर ली और अब वह काफी खुशहाल जीवन व्यतीत कर रही है।

Leave a comment

Your email address will not be published.