बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल का एक बार फिर मुंबई पुलिस ने पूछताछ के लिए समन भेजा है. कंगना, रंगोली को 23 और 24 नवंबर को बांद्रा पुलिस स्टेशन में पूछताछ के लिए उपस्थित होना है. दरअसल, कंगना और रंगोली पर ट्विटर पर नफरत फैलाने का केस दर्ज किया गया है.

बता दें, मुंबई पुलिस कंगना और रंगोली से पूछताछ के लिए 26-27 को समन भेज चुकी है. लेकिन दोनों ही हाजिर नहीं हुई थीं. तब दोनों के खिलाफ मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन में 124ए राजद्रोह,295 ए और 153ए के तहत एफआईआर दर्ज की गई थी.

कोर्ट ने दिए थे एफआईआर के निर्देश

बांद्रा कोर्ट ने कास्टिंग डायरेक्टर साहिल अशरफ सैय्यद की शिकायत के बाद कंगना और रंगोली के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के आदेश दिए थे. एफआईआर के मुताबिक कंगना और रंगोली ने अपने ट्वीट्स के जरिए सांप्रदायिक सद्भाव  को बिगाडऩे और महाराष्ट्र सरकार का नाम बदनाम करने का काम किया है.

बॉलवुड को बदनाम करने का आरोप

कोर्ट में दायर याचिका में कहा गया है कि कंगना लगातार बॉलीवुड को बदनाम कर रही है. अभिनेत्री सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉम्र्स से लेकर टीवी तक इंडस्ट्री के खिलाफ अपशब्दों का इस्तेमाल कर रही हैं.

कलाकारों के बीच पैदा की खाई

वहीं, याचिका में यह भी आरोप लगाया गया था कि कंगना ने बॉलीवुड के हिंदू और मुस्लिम कलाकारों के बीच खाई पैदा की है. लगातार आपत्तिजनक ट्वीट कर रही हैं, जिससे न केवल धार्मिक भावनाएं आहत हुई,बल्कि इससे फिल्म इंडस्ट्री में कई लोग आहत हैं.

Get Daily City News Updates

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here