एनडीए में चल रहे खटपट के बीच बिहार विधान परिषद की उम्मीदवारी पर मुकेश सहनी ने खोले पत्ते!

0
9

पटनाः वीआइपी प्रमुख और पशु एवं मत्स्य संसाधन विभाग के मंत्री मुकेश सहनी ने बताया है कि एनडीए के घटक दलों में कोई मतभेद नहीं है. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर तंज कसते हुए कहा कि गायब रहने वाले विपक्ष के नेता जनता को गुमराह कर रहे हैं. एनडीए को अपनी जिम्मेदारियों का पूरा एहसास है.

Immediately Receive Kuwait Hindi News Updates

मुकेश सहनी ने भी स्पष्ट कर दिया है कि खरमास के बाद मंत्रिमंडल का विस्तार निश्चित होगा. उन्होंने कहा कि वह विधानसभा कोटे से हो रहे विधान परिषद की दो सीटों के लिए होने वाले उपचुनाव में उम्मीदवार नहीं हैं. मुकेश सहनी को उम्मीद है कि मनोनयन कोटे की सीट से विधान परिषद भेजा जायेगा.

मत्स्य पालन को मिलेगा बढ़ावा

नीतीश के कैबिनेट के हिस्सा बने मुकेश सहनी ने कहा कि उनकी सरकार पूरे पांच साल चलेगी और 20 लाख रोजगार के वादे को भी पूरा करेगी. उन्होंने कहा कि राज्‍य में मछली उत्‍पादन बढ़ाने के लिए मत्‍स्‍यपालन को प्रोत्‍साहन देंगे, ताकि मछली का निर्यात दूसरे राज्‍यों में कर पायें.

नई योजना लाने वाली है सरकार

सरकार का लक्ष्‍य मछुआरा समाज के लोगों आर्थिक रूप से मजबूत करना. सरकार पशुपालकों के लिए भी महत्‍वाकांक्षी योजना लेकर आने वाली है, जिसमें पशुपालकों को पशुपालन के लिए पशु 10 प्रतिशत दाम पर उपलब्ध हों.

Get Today’s City News Updates

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here