पटनाः मंत्री मुकेश सहनी को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. मुकेश सहनी की जगह उनके भाई के सरकारी कार्यक्रम में शिरकत करने पर सफाई दी थी. उन्होंने हाजीपुर में भाई के शामिल होने को लेकर माफी मांगी थी. हालांकि, सहनी के भाई कई कार्यक्रम में शिरकत की बात सामने आ रही है. इस पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश से इस्तीफा मांगा है.
तेजस्वी यादव ने ट्वीटर और फेसबुक पर मंत्री सहनी के भाई संतोष सहनी के फेसबुक पेज का पोस्ट शेयर किया है. हालांकि, संतोष सहनी ने इन पोस्ट को डिलीट कर दिया है. तेजस्वी ने अपने पोस्ट में लिखा, नीतीश कुमार जी अविलंब इस्तीफा दें. मुख्यमंत्री को यह भी नहीं पता,उनकी सरकार में क्या हो रहा है? उन्हें अपराध की, पेपर लीक की और किसी मंत्री की किसी भी असंवैधानिक गतिविधि की कोई जानकारी नहीं होती.

कई जिलों में उद्घाटन कर चुके हैं मंत्री के भाई

एक मंत्री की जगह उनका हमशक्ल भाई अब तक अनेक जिलों में शीर्षस्थ पदाधिकारियों की उपस्थिति में सरकारी योजनाओं का उद्घाटन कर चुका है. मुख्यमंत्री जी ने मंत्रिपरिषद में एक तो 64% दागी रिकॉर्ड वाले ऐसे व्यक्तियों को मंत्री बना दिया जिनके खिलाफ हत्या, लूट, भ्रष्टाचार, यौन शोषण, आर्म्स एक्ट, चोरी, जालसाजी,धोखाधड़ी जैसे गंभीर आपराधिक मामले दर्ज है?

मंत्री उड़ा से सुशासन की धज्जियां

तेज्सवी ने आगे लिखा, ऊपर से मंत्री अब प्रॉक्सी का इस्तेमाल कर सुशासन की धज्जियाँ उड़ा रहे हैं. मंत्री के हमशक्ल से उद्घाटन कराने और प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने वाले दोषी पदाधिकारियों पर सख़्त कारवाई होनी चाहिए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here