0Shares

Murder : बिहार के वैशाली जिले से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक नवविवाहिता का शव संदिग्ध हालत में आंगन में मिला है। मृतका मौत से दो घंटे पहले ही मायके से ससुराल पहुंची थी। पुलिस ने पति और ससुराल वालों पर दहेज लेने और हत्या का मामला दर्ज किया है।

मिली जानकारी के अनुसार वैशाली जिले के लालगंज थाना क्षेत्र के कुशदे गांव में शनिवार की देर शाम एक नवविवाहिता का शव संदिग्ध अवस्था में उसके आंगन में मिलने की खबर फैली। खबर मिलते ही काफी संख्या में ग्रामीण जुट गए और घटना की जानकारी लालगंज थाना को दी। लालगंज थानाध्यक्ष अमरेंद्र कुमार ने त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस पदाधिकारी को भेजकर शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर भेज दिया।

Murder

Murder : 27 जून को मृतका की शादी कुसदे गांव निवासी चंदन कुमार से हुई

घटना की जानकारी मृतका के परिजन को मिलने पर वे लोग भी सहथा गांव से कुशदे पहुंच गये। भाई प्रदीप कुमार, मामा राजेंद्र राम ने बताया कि पिछले साल 27 जून को मृतका की शादी कुसदे गांव निवासी चंदन कुमार से हुई थी। शादी के बाद सबकुछ ठीक चल रहा था। उसकी बहन 12 मई को शादी समारोह में भाग लेने के लिए मायके आई थी। वहां से वह शनिवार को चार बजे शाम में अपने ससुराल लौटी थी।

इसी बीच शनिवार की देर शाम बहन के पति ने फोन कर नवविवाहिता के मौत की जानकारी दी। जब हमलोग सहथा से कुसदे गांव पहुंचे तो नवविवाहिता का शव घर के आंगन में पड़ा हुआ था। भाई ने आरोप लगाया है कि पति ने फोनकर जहर खाने से मौत की बात कही थी, लेकिन उसकी हत्या गला दबाकर की गई है। घटना की सूचना मिलते ही लालगंज थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दी है।

वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। वहीं पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही यह स्पष्ट हो सकेगा, कि यह हत्या है या फिर आत्महत्या। फिलहाल पुलिस ने लड़की के मायके वालों के बयान पर पति और ससुराल वालों पर दहेज हत्या का केस दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

Leave a comment

Your email address will not be published.