OPINDIA से INPUT: गुजरात के अहमदाबाद में एक युवक की रहस्यमयी मौत का मामला सामने आया है। सलमान मिर्जा नाम का उक्त युवक जुहापुरा का रहने वाला था। ये इलाका सरखेज के पास अहमदाबाद के पश्चिमी हिस्से में स्थित है। आशंका है कि उसकी मौत का कारण ‘Epoxy Adhesive (ग्लू)’ है। आशंका जताई जा रही है कि सेक्स के दौरान अपने गुप्तांगों की सुरक्षा के लिए उसने कंडोम की जगह Fwvikwik ग्लू का इस्तेमाल कर लिया।

‘देश गुजरात’ की खबर के अनुसार, वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने शुरुआती जाँच में ऐसा पाया है। सलमान मिर्जा को कुछ दिनों पहले एक ऑटो रिक्शा में बैठ कर एक होटल में जाते देखा गया था। उसके साथ उसकी पूर्व मंगेतर व एक और महिला थी। ये भी पता चला है कि सलमान व उसकी पूर्व मंगेतर ड्रग्स के आदी थे। पुलिस ने पाया है कि दोनों ने शुरुआत में ज़रूर ड्रग्स का सेवन किया होगा, जिसके बाद उन्होंने ये हरकत की।

उनके पास प्रोटेक्शन के लिए कंडोम जैसा कुछ भी नहीं था, ऐसे में पूर्व मंगेतर को प्रेग्नेंसी से बचाने के लिए सलमान मिर्जा ने अपने गुप्तांगों पर Fevikwik का इस्तेमाल किया होगा। परिवार का कहना है कि सलमान मिर्जा के साथ गई महिला ने ही उसके गुप्तांगों पर ग्लू साट दिया था। पुलिस ने विसरा रिपोर्ट को फॉरेंसिक जाँच के लिए भेजा है, जिसके बाद ही अंतिम तौर पर कुछ कहा जा सकता है।

23 जून, 2021 को सलमान मिर्जा को एम्बर टॉवर में बेहोशी की अवस्था में पाया गया था। इसके बाद उसके दोस्त फिरोज शेख उसे घर लेकर आया। उसे इलाज के लिए SOLA अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहाँ उसकी मौत हो गई।

Leave a comment

Cancel reply

Your email address will not be published.