Navada News : बिहार (Bihar) के नवादा से एक चौकाने वाली खबर सामने आई है। नवादा जिले के पकरीबरावां थाना क्षेत्र के दोस्तली बिगहा गाँव का मामला है, जहां एक मुर्गी के चक्कर में दो गुटों में लड़ाई हो गई। मारपीट इतनी खतरनाक हुई कि एक युवक को चाकू से गंभीर चोटें आ गई। दूसरी तरफ, चाकू से वार करने वाला भी घायल हो गया। इस कारण दोनों युवकों को परिवार वालों ने सदर अस्पताल में भर्ती करवाया है।

navada news

ऐसा बताया जा रहा है कि उसी गांव के निवासी मोहम्मद सलीम का पुत्र टीपू रमजान की नमाज पढ़ कर घर जा रहा था। तभी उसके पड़ोसी मोहम्मद असलम खान का पुत्र मोहम्मद मुजफ्फर जो पहले से ही तक लगाए बैठा था ने उस पर जोरदार हमला कर दिया। इस हमले में टीपू को चाकू लग गया और मारपीट शुरू हो गई। इस मारपीट में चाकू से हमला करने वाले युवक मोहम्मद मुजफ्फर को भी गंभीर रुप से चोटें आई।

इस मारपीट का कारण जानकर आप सब लोग हैरान रह जाएंगे। ऐसा बताया जाता है कि दोनों पक्षों में एक मुर्गी को लेकर पहले से ही झगड़ा हो रखा था। मोहम्मद टीपू की मुर्गी (Hen) मोहम्मद मुजफ्फर के घर में चली जाती थी। जिस कारण से दोनों पक्षों में कई बार लड़ाई हुई। इसी कारण से बुधवार को दोनों पक्षों में फिर से झगड़ा हो गया था। घायल युवक मोहम्मद टीपू ने कहा कि उसकी कोई गलती नहीं थी। उसने बताया कि जब वह नमाज पढ़कर घर लौट रहा था तो उसे बीच में रोककर झगड़ा किया गया और फिर चाकू से वार कर घायल कर दिया गया। पीड़ित ने बताया कि मुर्गी के कारण कई महीनों से दोनों में विवाद था। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है।

Leave a comment

Your email address will not be published.