कोराना संक्रमण काल में आम से लेकर खास लोग इस वायरस के चेपेट में आने से अपनी जान गवा चुके हैं. कोरोना वायरस की वजह से कई नेताओं की मौत भी हो चुकी है. इस लिस्ट में एक नया नाम जुड़ गया है. महाराष्ट्र में पंढरपुर-मंगलवेद विधानसभा क्षेत्र के राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के विधायक भरत भालके का आज पुणे के रूबी अस्पताल में निधन हो गया.

Immediately Receive Kuwait Hindi News Updates

विधायक को पोस्ट कोविड इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था. समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक भरत भालके को कोरोना संक्रमित होने के बाद होने वाली दिक्कतों के इलाज के लिए भर्ती कराया गया था. भरत भालके पिछले महीने कोरोना वायरस की चपेट में आए थे. तब उन्हें  पुणे के रूबी अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

ये भी पढ़ेंः सुशांत केस को लेकर उद्धव ठाकरे का पारा गरम, मोदी सरकार को दे डाली नसीहत

तीन बार रह चुके हैं विधायक

साठ वर्षीय भालके लगातार तीन बार पंढरपुर-मंगलवेधा विधानसभा क्षेत्र से विधायक रहे हैं.  कोरोना से ठीक होने के बाद उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया. हालांकि, इसके बाद उन्हें पोस्ट कोविड इलाज के लिए भर्ती कराया गया था. बता दें कि बता दें कि महाराष्ट्र उन राज्यों में शुमार है जो कोरोना वायरस से बुरी तरह से प्रभावित हैं. आलम यह है कि मुंबई एयपोर्ट पर सख्ती और बढ़ा दी गई है. बिना कोरोना टेस्ट कराए एयरपोर्ट से बाहर जाने पर रोक होगी.

Get Daily City News Updates

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here