चिराग पासवान का नाम भी नहीं लेना चाहते हैं नीतीश, मीडिया के सवाल पर दिया कुछ ऐसा रिएक्शन

0
5

नई दिल्ली: बिहार विधानसभा चुनाव को सम्पन्न हुए तीन महीने बीत चुके हैं. नई सरकार की गठन और मंत्रिमंडल का विस्तार भी हो चुका है लेकिन चिराग पासवान को लेकर सीएम नीतीश कुमार का गुस्सा अपने चरम पर है.चिराग पासवान कि एनडीए में भूमिका पर सवाल पूछे जाने पर उन्होंने कहा इसका निर्णय भाजपा लेगी.

दिल्ली पहुंचे सीएम नीतीश से जब मीडिया ने एनडीए में चिराग पासवान की भूमिका को लेकर सवाल किया तो उन्होंने कहा कि बिहार विधानसभा चुनाव में लोजपा ने जो किया, वह सबको मालूम है. अब एनडीए में उसकी क्या भूमिका होगी, इस बारे में भाजपा जाने. मैं इस मसले की खास नोटिस नहीं लेता. वे बुधवार को दिल्ली में मीडिया से मुखातिब थे.

गृह मंत्री के घर पहुंचे नीतीश कुमार 

बुधवार की दोपहर दिल्ली पहुंचे सीएम नीतीश कल शाम गृह मंत्री अमित शाह से मिलने उनके घर पहुंचे जहां भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्‌डा भी थे. रात के खाने पर तीनों की लंबी बात हुई. आज नीतीश कुमार,प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलेंगे. खुद उन्होंने कहा कोरोना के चलते मार्च 2020 के बाद मैं दिल्ली आया हूं. विधानसभा चुनाव के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलना ही था.

बंगाल चुनाव के लिए नहीं हुआ सीटों का निर्धारण 

पश्चिम बंगाल चुनाव में जदयू की भागीदारी के सवाल पर मुख्यमंत्री ने कहा कि हर राज्य में पार्टियों का अलग-अलग विंग है. पश्चिम बंगाल के लोगों की इच्छा है कि जदयू वहां चुनाव लड़े. इस बारे में हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह, लोगों से बात कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि अभी यह तय नहीं हुआ है कि जदयू वहां कितनी सीटों पर चुनाव लड़ेगी.

कोरोना काल के बाद आए दिल्ली 

पीएम मोदी और एनडीए के शीर्ष नेताओं से मिलने के संबंध में उन्होंने कहा था कि बिहार चुनाव के बाद मुझे आकर मिलना ही था, उसी वजह से मैं आया हूँ. बीच में कोरोना का दौर चला, आना-जाना बंद था. उसके पहले ही मैं यहां आया था. अब तो आने-जाने की शुरुआत हो गई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here