नेपाल बार्डर पर खोपड़ियों का सौदागर अरेस्ट, पूरी बात जान दिमाग घूम जायेगा

0
11

सीतामढ़ी: बिहार के सीतामढ़ी के मेजरगंज बसबिट्टा में सशस्त्र सीमा बल के 20वीं बटालियन के जवानों ने बुधवार की देर शाम इंडो-नेपाल बॉर्डर के समीप से एक नेपाली नागरिक को मानव हड्डियों के साथ धर दबोचा.

एसएसबी के कैम्प इंचार्ज एसआई श्रीराम ने बरामद हड्डियों के साथ नेपाली नागरिक को आगे की कार्रवाई के लिए स्थानीय थाना पुलिस को सौंप दिया है.

नेपाल के मलंगवा का निवासी 

एसएसबी की पूछताछ में बात सामने आई यही कि नेपाल के मलंगवा थाना क्षेत्र के सुदामा वार्ड संख्या 9 निवासी राम स्वार्थ महतो ने बताया कि वह पटना गांधी सेतु के नीचे से एक व्यक्ति के सहयोग से नदी किनारे हड्डी एकत्रित कर नेपाल ले जा रहा था. उसने बताया कि नेपाल के काठमांडू में उस हड्डी को एक व्यापारी के हाथ बेचना था जहां उससे 35 से 40 हजार रुपये मिलने वाले थे.

22 मानव खोपड़ियाँ बरामद 

थानाध्यक्ष राजदेव प्रसाद यादव ने बताया कि एसएसबी द्वारा सौंपे गए हड्डी, जो प्रथम दृश्य में मानव का हड्डी लगते हैं और तस्कर ने भी हड्डी को मानव का ही बताया है.गिरफ्तार शख्स के पास से एक बैग में 48 छोटे- छोटे मानव शरीर की हड्डियों के साथ 22 खोपड़ी बरामद किया गया है.हालांकि हड्डियों को जांच के लिए फॉरेंसिक लैब, मुजफ्फरपुर भेजा जाएगा. जांच रिपोर्ट आने पर ही विशेष कुछ कहा जा सकता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here