पटनाः कोरोना संक्रमण और बाढ़ के समस्या पर सत्तापक्ष और विपक्ष के बीच जुबानी जंग लगातार जारी है. विपक्ष की तरफ से नेता प्रतिपक्ष सीएम नीतीश कुमार के बाढ़ और कोरोना को लेकर सवालों की झड़ी लगा रहे हैं. दूसरी तरफ जेडीयू नेता भी इस पर पलवार कर रहे हैं. जेडीयू प्रदेश प्रवक्ता निखिल मंडल ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के आरोपों पर पलटवार किया है.

Get Daily City News Updates

निखिल मंडल ने सोशल मीडिया में तेजस्वी यादव के आंकड़े को फर्जी बताते हुए बहस करने की चुनौती तक दे डाली है. निखिल मंडल ने ट्वीट कर लिखा,

जिस व्यक्ति को जैसा संस्कार मिलता है वो वैसा ही बनता है. 420 के आरोपी. यूँ ही लोग आपको घोटाला बॉय नही कहते.! जिसकी पहचान बाढ़ घोटाला, जंगलराज और भगोड़ा की रही हो वो फर्जी आकड़ा बता,ज्ञान दे रहा है. समय, तिथि, जगह तय करें तेजस्वी. हर एक उठाए सवाल का जवाब देने को तैयार हूँ.

 

‘अपराध के लिए जाता था आरजेडी का शासन काल’

निखिल मंडल का कहना है कि तेजस्वी खुद कोरोना के समय बिहार से बाहर दिल्ली में मौज मस्ती कर रहे थे. वहीं, जेडीयू नेता ने तंज कसते हुए कहा कि आरजेडी के शासनकाल को अपराध के लिए जाना जाता था जिस पर उनके नेता ज्ञान बांट रहे हैं. वहीं, आरजेडी नेता पर एनसीआरबी के आंकड़े को तोड़-मरोड़ कर पेश करने का आरोप लगाया. निखिल मंडल का कहना है कि जिनके राज में खुद बाढ़ घोटाला हुआ हो वो आज बाढ़ पर ज्ञान बांट रहे हैं.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *