सड़क दुर्घटना में घायल हुई बीजेपी विधायक पटना रेफर, IGIMS में भर्ती

0
15

पटनाः बीजेपी नेत्री और कटोरिया विधानसभा क्षेत्र की विधायक डा. निक्की हैंब्रम सड़क हादसे का शिकार हो गई हैं. विधायक दुर्घटना की शिकार रविवार देर रात में हुई. इस सड़क हादसे में बीजेपी विधायक को गंभीर चोटें आई है. जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए भागलपुर में भर्ती कराया गया.

Immediately Receive Kuwait Hindi News Updates

दुर्घटना की सूचना मिलते ही विधायक के समर्थक और बीजेपी के सक्रिय कार्यकर्ता भागलपुर पहुंचकर उनका कुशलक्षेम पूछा. भागलपुर स्थित प्राइवेट क्लीनिक में उनका उपचार चला. बेहतर इलाज के लिए उन्हें पटना रेफर कर दिया गया है.

विधायक के कार में ट्रक ने मारी थी टक्कर

बता दें कि बीजेपी विधायक डा. निक्की हैंब्रम की कटोरिया से पटना जा रही थीं. इसी दौरान उनके वाहन में एक ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी. बरियारपुर के निकट सामने से आ रही एक ट्रक ने विधायक के कार में टक्कर मार दी. बता दें कि जिस तरफ विधायक बैठी थी, कार में उसी तरफ से टक्कर लगी है. इस दुर्घना में विधायक का दाहिना हाथ व दाहिना पैर टूट गया है.

ये भी पढ़ेंः बीजेपी विधायक की कार में ट्रक ने मारी जोरदार टक्कर! हाथ-पैर टूटा, अस्पताल में भर्ती

विधायक का हाथ-पैर फ्रैक्चर

डॉ. निक्की हेम्ब्रम को पटना के IGIMS में भर्ती कराया गया है. अस्पताल के मेडिकल सुपरिटेंडेंट डॉ. मनीष मंडल के अनुसार उनके हाथ और पैर के ऊपरी हिस्से में फ्रैक्चर है. फिलहाल उन्हें किसी गंभीर इलाज की जरूरत नहीं है. वे पूरी तरह होश में हैं और सबसे बात कर रही हैं.

Get Today’s City News Updates

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here