कैमूर: जिले के 9 साल के एक बच्चे की निर्मम हत्या करने का मामला सामने आया है. घटना चैनपुर थाना क्षेत्र के नाउडीह गांव की है जहां मासूम की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गयी. मुन्ना राय के 9 वर्षीय बेटे दीपू कुमार को उसी गांव के उपेंद्र राय की पत्नी सीता देवी ने गुरुवार देर शाम को बहला-फुसलाकर अपने घर ले गई. जहां, बच्चे के दोनों हाथ पैर रस्सी से बांधकर हंसुआ से गला रेत कर हत्या कर दी.

Immediately Receive Kuwait Hindi News Updates

इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस तत्काल मौके पर पहुंच आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया. वहीं, पुलिस शव को पोस्टमार्टम करा कर मामले की जांच में जुटी है. जानकारी के मुताबिक हत्या के पीछे की वजह कारण उपेंद्र राय की पत्नी सीता देवी का मृतक बच्चा के पिता मुन्ना राय से अवैध सम्बंध बताया जाता है.

ये भी पढ़ेंः जेल में बंद संत लड़कियों को कमरे में बुला कर तंत्र साधना के बहाने करता था यह गंदा काम, शिष्या ने खोले राज

बताया जाता है कि मृतक का पिता मुन्ना राय गुजरात कमाई करने गए थे. घर पर अपने दो बेटे 12 वर्षीय छोटू कुमार, 9 वर्षीय दीपू कुमार एवं एक बेटी 17 वर्षीय रीना कुमारी को अपने मां और पत्नी के सहारे छोड़ गए थे. इसके बाद दोनों घरों से अवैध सम्बन्ध को लेकर झगड़े होते रहे.

आरोपी महिला ने हत्या की बात स्वीकारी
वहीं, आरोपी महिला ने पुलिस के सामने बयान दिया कि मृतक बच्चे की मां और घरवाले लगातार झगड़ा करते थे और ताने देते थे कि मुन्ना राय से तुम्हारा अवैध सम्बन्ध है. बस इसी बात को लेकर अक्सर विवाद होता था इसीलिए मैंने बच्चे की हत्या कर अपना बदला लिया.

Get Today’s City News Updates

एसपी ने दी पूरी जानकारी
बता दें कि हत्या में प्रयुक्त धारदार हथियार को पुलिस ने बरामद किया है. वहीं, कैमूर एसपी दिलनवाज़ अहमद ने बताया कि मृतक बच्चे के पिता और हत्या की आरोपी महिला का आपस में अवैध सम्बन्ध था जिसको लेकर दोनों घरों में झगड़ा होता था. इसी को लेकर महिला ने बच्चे की हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया और आगे की कार्रवाई जारी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here