पटना: जमुई से बीजेपी विधायक और अंतराष्ट्रीय निशानेबाज श्रेयसी सिंह अपनी कामयाबी के झंडे आज भी गाड़ रही है. विधायक बनने के बाद भी श्रेयसी सिंह अपने खेल को जमकर खेल रहे हैं. कोरोना काल में श्रेयसी सिंह ने  ऑनलाइन एशियन शूटिंग चैंपियनशिप में दूसरा स्थान लाकर सिल्‍वर मेडल प्राप्त किया है.

श्रेयसी ने पहले ऑनलाइन एशियन चैंपियनशिप में शामिल होते हुए दिल्ली के करणी सिंह शूटिंग रेंज से 29 और 30 जनवरी को निशाना लगाया. विधायक बनने के बाद निशानेबाजी में पहला मेडल हासिल किया है.अर्जुन पुरस्कार से सम्मानित श्रेयसी सिंह जमुई से बीजेपी विधायक हैं. श्रेयसी रविवार को अपने विधानसभा क्षेत्र पहुंची.

चुनाव के पूर्व ली थी भाजपा कि सदस्यता 

बता दें कि वे इस बार बिहार के जमुई विधानसभा से विधायक बनी हैं. चुनाव के कुछ दिन पूर्व ही उन्‍होंने बीजेपी की सदस्‍यता ली थी. इसके बाद उन्‍हें 2020 के बिहार विधानसभा चुनाव में भाजपा ने जमुई से टिकट दे दिया था और श्रेयसी ने भाजपा को इस विधानसभा सीट से जीत दर्ज कराई.

हो चुकीं हैं अर्जुन पुरस्कार से सम्मानित 

बता दें कि श्रेयसी सिंह अर्जुन पुरस्कार के सम्‍मानित हो चुकीं हैं. श्रेयसी सिंह पूर्व केंद्रीय मंत्री दिग्विजय सिंह और पूर्व सांसद पुतुल कुमारी की पुत्री हैं. वे जमुई के गिद्धौर की रहने वाली हैं.

मुझे अपनी मेहनत पर भरोसा है:श्रेयसी 

मेडल जीतने के बाद श्रेयसी सिंह रविवार को जमुई पहुंची जहां लोगों ने उन्हें बधाई दी. इस जीत के बाद श्रेयसी सिंह ने कहा, “मैं अपने खेल प्रेम और राजनीति दोनों के बीच सामंजस्य बनाकर चल रही हूं. मुझे अपनी मेहनत पर भरोसा है.” श्रेयसी सिंह ने बताया कि आने वाले मार्च में वर्ल्ड कप में और भी बेहतर करने का प्रयास करेंगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here