पटनाः नीतीश मंत्रिमंडल का विस्तार कभी भी हो सकता है. सोमवार को नई दिल्ली में बिहार बीजेपी के बड़े नेताओं ने राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ महत्वपूर्ण बैठक की है. जिसमें बिहार में प्रस्तावित नीतीश मंत्रिमंडल के विस्तार को लेकर कई नामों पर चर्चा हुई है.

बीजेपी बिहार में दमदार प्रदर्शन करने के बाद मंत्रिमंडल के विस्तार के दौरान सामाजिक और क्षेत्रीय समीकरण का खासा ध्यान रखना चाहती है. इसको लेकर पार्टी में अलग-अलग नामों पर चर्चा हुई है. हालांकि, अंतिम मुहर दिल्ली में आलाकमान को ही लेना है. बीजेपी कैबिनेट विस्तार में कुछ नए तो कुछ पुराने चेहरे को शामिल करेगी.

नीरज बब्लू बन सकते हैं मंत्री

मंत्रिमंडल विस्तार में सीनियर लीडर नेता शाहनवाज हुसैन, एमएलसी सम्राट चौधरी, संजय सिंह, पूर्व मंत्री राणा रणधीर सिंह, नीरज कुमार बबलू, नितिन नवीन, संजय सरावगी, संजीव चौरसिया के अलावा पूर्व मंत्री प्रमोद कुमार, कृष्ण कुमार ऋषि, भागीरथी देवी,और नीतीश मिश्रा का भी नाम शामिल है.

                                                           बीजेपी एमएलसी सम्राट चौधरी(फाइल फोटो)

ये भी पढ़ेंः सियासी गहमागहमी के बीच उपेंद्र कुशवाहा ने नीतीश को दिया तगड़ा झटका

बता दें कि बीजेपी की तरफ से जिन नामों को आलाकमान के सामने रखा गया है उसमें कुछ नामों पर जेडीयू ने आपत्ति जताई है. हालांकि, इसके विकल्प पर भी पार्टी के शीर्ष नेताओं ने मंथन की है. अंतिम फैसला पार्टी आलाकमान जल्द ही लेगा जिसके मंत्रिमंडल के विस्तार का रास्ता साफ हो जाएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here