पटनाः इंडिगो के मैनेजर रुपेश सिंह की हत्या के बाद नीतीश सरकार चौरफा आलोचना झेल रही है. पुलिस के ढुलमुल रवैये और राजधानी में पेट्रोलिंग में लापरवाही को लेकर भी सवाल खड़े हो रहे हैं. विपक्षी पार्टियों की तरफ से लगातार बढ़ रहे दबाव के बीच सीएम नीतीश कुमार इस मसले पर एक्शन मोड में आ गए हैं.

Immediately Receive Kuwait Hindi News Updates

सीएम नीतीश कुमार रुपेश सिंह हत्याकांड को लेकर काफी गंभीर हैं. सीएम ने इस पूरे मामले पर डीजीपी एस के सिंघल से पूरी रिपोर्ट ली है. वहीं, एसआईटी की तरफ से की जा रही कार्रवाई का अब तक का पूरा ब्यौरा लिया है. सीएम ने सख्त निर्देश दिए हैं कि जल्द से जल्द अपराधियों को गिरफ्तार कर इस मामले में स्पीडी ट्रायल कर दोषियों को सख्त से सख्त सजा दी जाए.

ये भी पढ़ेंः रुपेश सिंह हत्याकांड में बड़ा खुलासा, इस पिस्टल से की गई थी हत्या!

नीतीश ने पुलिस को भेजा संदेश

वहीं, सीएम नीतीश कुमार ने पूरे प्रदेश में अपराध को लेकर पुलिस अधिकारियों को डीजीपी के जरिए संदेश भेजा है. नीतीश कुमार ने सख्त लहजे में कहा है कि राज्य में अपराध को लगाम लगाने में विफल रहने वाले अधिकारी और पुलिस कर्मियो को बर्दाश्त नहीं करेंगे.

ये भी पढ़ेंः रुपेश सिंह हत्याकांड में बड़ा खुलासा! ऐसे की गई थी मर्डर की प्लानिंग

लापरवाह पुलिस कर्मियों पर होगी कार्रवाई

सीएम नीतीश कुमार ने स्पष्ट करते हुए कहा कि काम में लापरवाही बरतने वाले पुलिस कर्मियों पर भी कार्रवाई की जाएगी. अपराधियों पर कार्रवाई के लिए पुलिस अपना अभियान तेज करे.

Get Today’s City News Updates

Leave a comment

Cancel reply

Your email address will not be published.