पटनाः बिहार कोरोना संक्रमण पर लगाम लगाने के लिए पूरे राज्य में 25 मई तक लॉकडाउन लगाया गया है. कुछ जरूी सेवाओं को छोड़कर लगभ सभी दुकान, प्रतिष्ठान, गैर सरकारी ऑफिस, स्कूल-कॉलेज बंद हैं. जरूरी समानों के दुकान को निश्चित समय पर खोला जा रहा है. एक जिले से दूसरे जिले में जाने के लिए ई-पास और शादी के लिए आदेश लेना जरूरी है. ऐसे में सीएम नीतीश कुमार से एक युवक ने गुहार लगाई है.

मुख्यमंत्री CM नीतीश कुमार के सामने एक लड़के ने लॉकडाउन के दौरान शादी-ब्याह पर पाबंदी लगाने की गुहार लगाई है. लड़के ने CM द्वारा बिहार में लॉकडाउन-2 की घोषणा वाले सोशल मीडिया पोस्ट पर यह गुहार लगाई है. युवक ने लिखा है कि यदि आप शादी-ब्याह पर पाबंदी लगा देते तो 19 मई को मेरी गर्लफ्रेंड की शादी थी, जो रुक जाती. लड़के ने कहा है कि गर्लफ्रैंड की शादी रुक जाती तो मैं आपका जिंदगी भर आभारी रहूंगा.

13 मई को बढ़ाया था लॉकडाउन-2

बता दें कि सीएम नीतीश कुमार ने बीते 13 मई को लॉकडाउन-2 की घोषणा सोशल मीडिया के जरिए की थी. उन्होंने लिखा था कि अगले 25 तारीख तक लॉकडाउन रहेगा और इस लॉकडाउन के अंतर्गत कुछ संशोधन किए जाएंगे, ताकि इसका कोरोना में सकारात्मक परिणाम मिले. उनके सोशल मीडिया पोस्ट पर पंकज कुमार गुप्ता नाम के एक लड़के ने ऐसा कमेंट किया. उसका यह अजीबो-गरीब कमेंट अब हर जगह वायरल हो रहा है. लोग बड़े मजे लेकर पढ़ रहे हैं.

पूर्णिया DM के पास आया था मजेदार आवेदन

इससे पहले पूर्णिया के जिलाधिकारी ने भी सोशल मीडिया पर एक मजेदार पोस्ट किया था, जो वायरल हुआ था. DM राहुल कुमार ने लिखा कि चेहरे के पिम्पल के इलाज के लिए लोग ई-पास मांग रहे हैं. उन्होंने ऐसे ही एक आवेदन की तस्वीर भी पोस्ट की थी. इसके जवाब में DM ने तंज करते हुए लिखा कि भाई तुम्हारे पिम्पल का इलाज अभी इंतजार कर सकता है.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here