भरी सभा में दोनों डिप्टी सीएम के बीच में छोड़ दी नीतीश ने अपनी कुर्सी, चर्चाओं का बाजार गरम

0
5

पटनाः बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एक बार फिर से चर्चा में हैं. राजधानी पटना में एक सरकारी कार्यक्रम के दौरान एक अनोखा नजारा देखने को मिला. जब कार्यक्रम में सीएम नीतीश कुमार वीआईपी कुर्सी छोड़ कर अपने लिए सबसे छोटी कुर्सी मंगाई और उस पर बैठे.

Immediately Receive Kuwait Hindi News Updates

इस कार्यक्रम में मौजूद डिप्टी सीएम सहित नेता भी चौंक गए. कुर्सी प्रकरण को लेकर सीएम नीतीश कुमार की इस सादगी के लोग कायल भी हो गए. दरअसल, मंगलवार को जल जीवन हरियाली कार्यक्रम में नीतीश कुमार अचानक कुर्सी छोड़ कर उठ गए जिसे देख लोग भौंचक्के रह गए. इस दौरान नीतीश कुमार अपनी वीआईपी कुर्सी बदल कर सबसे छोटी कुर्सी मंगाई और उस पर बैठकर कार्यक्रम का उद्घाटन किया.

ये भी पढ़ेंः बीजेपी से धोखा खाए नीतीश कुमार लेंगे बदला! इस तरह देंगे पटखनी

दोनों डिप्टी सीएम सहित मंत्री थे मौजूद

कोरोना काल में पहली बार अधिवेशन भवन में आयोजित इस कार्यक्रम में डिप्टी सीएम तार किशोर प्रसाद, रेणु देवी के अलावा ग्रामीण विकास मंत्री विजय चौधरी सहित सभी विभागों के प्रधान सचिव भी मौजूद थे. मंच पर सीएम नीतीश कुमार के लिए सबसे बड़ी और ऊंची कुर्सी लगाई थी.

ये भी पढ़ेंः जेडीयू की चेतावनी से सहम गई बीजेपी, नीतीश कुमार का मान मनौव्वल हुआ शुरू!

कुर्सी पर बैठते ही असहज महसुस कर तत्काल कुर्सी से उठकर खड़े हो गए. सबसे छोटी कुर्सी मंगा कर सीएम के इस कार्यक्रम में बैठने को लेकर कयासों का बाजार गर्म हो गया है. दरअसल, अरुणाचल प्रदेश प्रकरण के बाद बीजेपी-जेडीयू के बीच रिश्तों में कड़वाहट आ गई है. नीतीश कुमार अपने विरोध जताने के लिए अलग तरीका और इशारा अपनाते हैं. सियासी पंडित नीतीश कुमार के इसे इशारा बता रहे हैं.

Get Today’s City News Updates

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here