बीमार लालू यादव के लिए झलका नीतीश का दर्द, पर तेजस्वी को लेकर इस बात पर गए भड़क!

0
10

पटनाः बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव की बिगड़ी तबीयत पर चिंता जाहिर की है. राजधानी पटना में जेडीयू कार्यालय में कर्पूरी ठाकुर के जयंती समारोह में भाग लेने पहुंचे सीएम ने मीडिया से बातचीत के दौरान लालू प्रसाद के बेहतर स्वास्थ्य की कामना की.

सीएम नीतीश कुमार ने लालू प्रसाद के छोटे बेटे और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर भी इशारों में ही निशाना साधा. सीएण ने कहा कि पहले तो हम फोन करके भी उनका हालचाल लेते थे लेकिन उनका जो ख्याल रखता था वह क्या क्या बोलने लगा था. नीतीश कुमार का इशारा साफ तेजस्वी यादव की ओर था. नीतीश ने कहा कि इसके बाद से हम समाचार के माध्यम से ही लालू प्रसाद की जानकारी ले रहे हैं.

मीडिया से ले रहे जानकारी

सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि उन्हें इस बार मीडिया के जरिए ही जानकारी मिली है. पिछली बार उन्होंने लालू प्रसाद के स्वास्थ्य के बारे में फोन कर जानकारी लेने पर उन तरह-तरह के आरोप लगे थे. इसलिए इस बार मीडिया के माध्यम से ही जानकारी ले रहे हैं. मीडिया से बातचीत के दौरान नीतीश कुमार ने कहा कि आरजेडी सुप्रीमों लालू यादव जी जल्द स्वस्थ्य हो यहीं कामना करते हैं.

ये भी पढ़ेंः एम्स में भर्ती लालू यादव को हुआ निमोनिया, मात्र 25 फीसदी ही किडनी कर रहा काम

डॉक्टरों की निगरानी में लालू

बता दें कि लालू यादव को कल देर रात दिल्ली में एम्स में भर्ती कराया गया है. जहां उनका इलाज कार्डियो न्यूरो सेंटर के सीसीयू में चल रहा है. लालू प्रसाद के देख-रेख के लिए एम्स के डॉक्टरों की एक टीम बनाई गई है जो उनका इलाज कर रही है. वहीं, बताया जा रहा है कि लालू की तबीयत पहले से बेहतर है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here