पटनाः नीतीश कैबिनेट में खान व भूतत्व मंत्री तथा कैमूर के चैनपुर सीट से बीजेपी विधायक बृजकिशोर बिंद का एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें कहते नजर आ रहे हैं कि चुनाव में वो हार गए तो इलाके में अकाल पड़ना तय है. वहीं, विरोधियों का कहना है कि मंत्री जी विकास कार्य करते तो जनता को धमकाने की नौबत नहीं आती.

दूसरी तरफ मंत्री बृजकिशोर बिंद का कहना है कि उनके बयान को तोड़-मरोड़ कर गलत ढ़ंग से प्रस्‍तुत किया जा रहा है. वायरल वीडियो में मंत्री जी कहते नजर आ रहे हैं कि जब से वे चैनपुर विधानसभा क्षेत्र के विधायक बने हैं, तब से अकाल नहीं पड़ा है. किसी की फसल खराब नहीं हुई है. उन्होंने अपने क्षेत्र में काफी विकास किया है. फिर, आगे कहते हैं कि अगर इस बार वे हार गए तो अकाल आ जाएगा. मंत्री जी की इस बात का किसी ने वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

वायरल वीडियो पर मंत्री की सफाई

भभुआ के पूर्व विधायक सहित कई विरोधियों ने मंत्री के बयान को जनता को धमकी देना बताया है. विपक्षी नेताओं का कहना है रि अगर उन्‍होंने विकास किया है तो जनता को धमकाने की क्‍या जरूरत है? विरोधियों के सवाल पर मंत्री ब्रिज किशोर बिंद ने सफाई दी है. उन्होंने कहा है कि विपक्ष बातों को तोड़-मरोड़ कर रख रहा है. उन्‍होंने गलत बात नहीं कही बल्कि सच्चाई बतायी है. उन्‍होंने कहा कि इसे जनता को धमकी देना नहीं कहा जा सकता है.

Get Daily City News Updates

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here