शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा से बाहुबली विधायक रीतलाल यादव ने की मुलाकात, पर अब तक नहीं पहुंचा लालू परिवार से कोई…

0
9

सिवानः दिवंगत बाहुबली पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के आखिरी क्षणों में आरजेडी और लालू परिवारकी तरफ से किसी के नहीं आने से समर्थकों में नाराजगी है. समर्थक नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को खुली चावनी दे चुकी है. पार्टी और तेजस्वी की तरफ से डैमेज कंट्रोल करने की कोशिश की जा रही है. ऐसे में विधायक रीतलाल यादव सिवान पहुंचे.

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के हमेशा करीब दिखने वाले आरजेडी विधायक रीतलाल यादव लालू परिवार और शहाबुद्दीन के समर्थकों के बीच मनमुटाव को खत्म करने सिवान पहुंचे. विधायक ने दिवंगत शहाबुद्दीन के पुत्र ओसामा से मुलाकात की. रितलाल यादव ने कहा कि पार्टी की तरफ से हरसंभव मदद की जाएगी. किसी भी प्रकार की चिंता करने की जरूरत नहीं है.

आरजेडी और शहाबुद्दीन समर्थकों के बीच मनमुटाव

बता दें कि मो. शहाबुद्दीन के निधन के बाद राजद और शहाबुद्दीन के समर्थकों के बीच मनमुटाव की खबरें आ रही हैं. सबसे ज्या समर्थक लालू परिवार से नाराज है. स्थानीय विधायकों के दिल्ली हीं जाने पर भी हिना शहाब खफा हैं. जिले के एक विधायक ने शहाबुद्दीन परिवार के समर्थन में उतरते हुए लालू तेजस्वी को पहचानने से इंकार कर दिया. बढ़ते विवाद के बीच रीतलाल यादव का सिवान जा कर ओसामा से मुलाकात करना काफी अहम माना जा रहा है. इसे राजद और शहाबुद्दीन परिवार के बीच डैमेज कंट्रोल के तौर पर भी देखा जा रहा है.

ये भी पढ़ेंः शहाबुद्दीन को लेकर आरजेडी में बगावत के सुर! विधायक ने कहा-हम नहीं जानते कौन हैं लालू-तेजस्वी

बता दें कि कोरोना संक्रमण से बाहुबली शहाबुद्दीन की मौत दिल्ली में हो गई थी. उनके परिजन और समर्थक शव को उनके पैतृक गांव में दफनाने की मांग कर रहे थे. लेकिन ऐसा संभव नहीं हो सका जिसके बाद से ही शहाबुद्दीन के समर्थक और राजद के बीच नाराजगी चल रही थी. लालू यादव और तेजस्वी यादव की तरफ से शहाबुद्दीन को बचाने को लेकर किसी भी तरह की कोशिश नहीं करने को लेकर भी मनमुटाव चल रहा है. वहीं, शहाबुद्दीन परिवार के समर्थन में पूर्व विधान परिषद सभापति सलीम परवेज ने आरजेडी से इस्तीफा दे दिया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here