शहाबुद्दीन को बिहार लाने के लिए लड़की ने लगाया ओवैसी को फोन, मिली ‘नसीहत’ RJD और लालू की गुलामी कीजिए; वायरल हो रहा ऑडियो

0
8

सिवानः अपने समर्थकों के बीच रॉबिनहुड और जनता के बीच बाहुबली की छवि रखने वाले आरजेडी के पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के पार्थिव शरीर को सीवान नहीं लाया जा सका. पूर्व सांसद मो. शहाबुद्दीन को ITO कब्रगाह में पूर्व सांसद को दफनाया गया. पिता के निधन के बाद लगातार बिहार आने की कोशिश में लगे पूर्व सांसद के निधन होने के बाद भी अपने घर की मिट्टी से दूर रहना पड़ा.

शहाबुद्दीन के समर्थक और चाहने वाले शव को सिवान लाना चाहते थे. काफी प्रयास के बाद सिवान नहीं लाया जा सका शव को इसके बाद बीते सोमवार को दिल्ली के आईटीओ कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक किया गया. वहीं, सिवान से एक ऑडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़की शहाबुद्दीन के शव को दिल्ली से सिवान लाने के लिए एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी से गुहार लगा ही रही थी लेकिन ओवैसी ने आरजेडी को आड़े हाथों ले लिया.

ओवैसी ने काट दिया फोन

ओवैसी ने लड़की की बात नहीं सुनी और फोन काट दिया. जिस लड़की ने फोन किया वह सिवान जिले के प्रतापुर की रहने वाली है. दोनों के बीतचीत के वायरल ऑडियो में असदुद्दीन ओवैसी ने शहाबुद्दीन के गांव से कॉल करने वाली लड़की को डांटने लगे. ओवैसी लड़की से कहने लगे कि आप लालू को और तेजस्वी को फोन करिए. मैं शहाबुद्दीन भाई को जमाने से जानता हूं. ये तकलीफ उठाकर वहीं फोन करिए जिसकी गुलामी आप लोग कर रहे हैं आरजेडी की. करिए फोन तेजस्वी को और लालू को.

ये भी पढ़ेः वापस बिहार आने की ख्वाहिश रह गई अधूरी, ITO कब्रगाह में सुपुर्द-ए-ख़ाक हुए पूर्व सांसद बाहुबली शहाबुद्दीन

ओवैसी के सवाल पर लड़की ने जवाब दिया कि वे लोग कुछ नहीं कर रहे हैं, प्लीज हेल्प कीजिए. इसपर ओवैसी कहने लगे कि आप काम मत सिखाइए. उन्होंने दोबारा कहा कि आपलोग जिसकी गुलामी कर रहे हैं उसकी कीजिए. इसपर लड़की ने कहा कि वे उनकी (ओवैसी) गुलामी भी करेगी. इतना सुनते ही असदुद्दीन ओवेसी ने फोन काट दिया. हालांकि इस वायरल ऑडियो की हम पुष्टि नहीं करते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here