यूपी के मुरादाबाद में रिश्तों को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है. जहां, एक शख्स पर अपनी विवाहिता छोटी बहन के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगा है. वहीं, इस वारदात का पूरा वीडियो उसके एक मित्र ने बनाई है. घटना पिछले महीने 23 दिसंबर की है जब उस समय पीड़िता का पति घर पर मौजूद नहीं था.

Immediately Receive Kuwait Hindi News Updates

खबरों के मुताबिक, आरोपी भाई अपनी छोटी बहन के घर पर नशे की हालत में रेप की घटना को अंजाम दिया. साथ में उसके एक दोस्त ने शराब पीकर मोबाइल फोन में रेप का वीडिया बना लिया. रेप करने के बाद आरोपी ने इसका किसी के सामने जिक्र करने पर वीडियो क्लिप को ऑनलाइन अपलोड करने की धमकी दी.

माता-पिता ने पुलिस के पास जाने से रोका

वहीं, महिला के माता-पिता ने शुरू में पुलिस के पास नहीं जाने के लिए उस पर दबाव डाला. हालांकि, पीड़िता ने उत्पीड़न और धमकी के बाद, मुरादाबाद पुलिस के समक्ष सोमवार को भाई और उसके दोस्त के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करवाई है.

ये भी पढ़ेंः पानी पिलाने मना करने पर अधेड़ महिला के साथ निर्भया के जैसी दरिंदगी, गैंगरेप के बाद प्राइवेट पार्ट में डाला रॉड

तंग आकर करवाया एफआईआर

पीड़िता ने शिकायत में कहा, महिला ने कहा कि उसने अपने पति को सूचित किया था और दंपति तुरंत पुलिस से संपर्क करना चाहते थे, लेकिन ‘परिवार की प्रतिष्ठा’ की खातिर उसके माता-पिता ने रोक दिया. महिला ने यह भी कहा कि उसने शिकायत दर्ज करने का फैसला किया क्योंकि आरोपी उसके घर के बाहर घूमता रहा और उसे परेशान करने और डराने की कोशिश करता रहा.

ये भी पढ़ेंः मूक बधिर लड़की के साथ गैंगरेप कर फोड़ी आंख! गुस्से में तेजस्वी ने सीएम को सुना दिया

सिविल लाइंस के एसएचओ दरवेश कुमार ने कहा, “मुख्य आरोपी और उसके दोस्त के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 (दुष्कर्म के लिए सजा), 452 (चोट, हमले या गलत नीयत के साथ घर में घुसना) और 506 (आपराधिक धमकी के लिए सजा) के तहत एफआईआर दर्ज की गई है.”

Get Today’s City News Updates

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here